बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस को कहा हुजूर कोरोना जांच करवाने जा रहे हैं, चेक करने पर बैग से निकला ब्राउन शुगर

पुलिस को कहा हुजूर कोरोना जांच करवाने जा रहे हैं, चेक करने पर बैग से निकला ब्राउन शुगर

Purnia: जिले की डगरूआ थान पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान 3 लोगों को ब्राउन शुगर के सााथ गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपी बाइक पर सवार होकर दालकोला की तरफ से पूर्णिया जा रहे थे.

खबर के मुतबिक लॉक डाउन में डगरूआ थाना पुलिस गश्ती कर रही थी. इतने में देखा कि एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग दालकोला की तरफ से काफी तेजी से पूर्णिया की ओर जा रहे है. डगरूआ थाने की गश्ती कर रही पुलिस ने तीनों मोटरसाइकिल सवार को बेलगच्छी के पास रुकने का इशारा किया. पुलिस को देखते ही तीनो मोटरसाइकिल सवार भागने लगे. जिस पर पुलिस को शक हुआ और पुलिस ने तीनों मोटरसाइकिल सवार को खदेड़ कर पकड़ा. पकड़ने के बाद तीनों ने बताया कि हमलोग कोरोना की जांच करवाने पूर्णिया सदर अस्पताल जा रहे है. 

डगरुआ पुलिस ने तीनों की तलाशी ली और तलाशी के क्रम में तीनों के पास 9 पाउच ब्राउन शुगर मिला. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की. पूछताछ के क्रम में तीनों ने अपना नाम अमन प्रकाश ,रौशन सिंह और मो0 ममूल रशीद बताया.

फिलहाल पुलिस तीनो गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ कर रही है. पुलिस ये जानने में लगी है कि इन सबों के पीछे मास्टरमाइंड कौन है. फिलहाल पुलिस अभी कुछ भी बताने से परहेज कर रही है.


Suggested News