बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में महिला पर गोलीबारी मामले का पुलिस ने किया उद्भेदन, चार आरोपियों को किया गिरफ्तार, पूर्व मंत्री की बहू का नाम आया सामने

मुजफ्फरपुर में महिला पर गोलीबारी मामले का पुलिस ने किया उद्भेदन, चार आरोपियों को किया गिरफ्तार, पूर्व मंत्री की बहू का नाम आया सामने

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के बेला थाना क्षेत्र में बीते दिनो संस्कृति नामक महिला पर हुई गोली बारी मामले का अब पुलिस ने सफलतापूर्वक उद्भेदन करते हुए चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पूरे मामले की जानकारी देते हुए मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार ने बताया है कि बीते दिनों मुजफ्फरपुर जिले के बेला थाना क्षेत्र में ऑफिस जानें के दौरान संस्कृति नमक की एक महिला पर अपराधियों द्वारा तकरीबन आधा दर्जन राउंड गोलीबारी की वारदात को अंजाम दिया गया था। जिसमें संस्कृति नामक महिला को तीन गोली लगी थी। जिसमे वह बुरी तरह ज़ख्मी हो गई थी। जिसके बाद ईलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मामले की गंभीरता को देखते हुए मुजफ्फरपुर सिटी एसपी अवधेश सरोज दीक्षित टाऊन एएसपी भानु प्रताप सिंह और डीआईयू के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था। टीम लगातार पूरे मामले को लेकर लगातार उद्वेदन करने में जुटी हुई थी। इसी बीच गठित विशेष टीम ने तकनीकी सूचना के आधार पर मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चारों आरोपी की पहचान अभिनित कुमार, शिव सेख, कृष्ण कुमार और तुषार के रूप में हुई है। 

मामले में एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि पीड़ित महिला संस्कृति के पति आर्यन कुमार से रूपा शर्मा नामक महिला के कुछ विशेष संबंध थे। जिसको लेकर इस पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया गया था। गिरफ्तार चार अपराधियों में से दो अपराधी अविनीत और तुषार नामक युवक रूपा शर्मा के एक फोर व्हीलर एजेंसी में कार्यरत है। जबकि कृष्णा कुमार शूटर है और शिव सेख के द्वारा पूरे मामले को लेकर शूटर को पैसा उपलब्ध कराया गया था।

इस घटना को अंजाम देने के लिए 10 लाख रुपए में सौदा तय हुआ था। जिसमें से शूटर को अभी तक 3 लाख 50 हज़ार रुपए की राशि मिल चुकी है। गिरफ्तार सभी आरोपियों को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है। तीन शूटर और मामले के मुख्य साजिशकर्ता रूपा शर्मा की तलाश विशेष टीम के द्वारा अभी भी लगातार की जा रही है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News