फरियाद लेकर थाने पहुंची महिला के साथ थानेदार ने किया गंदा काम, महिला ने कहा- अकेले कमरे पर बुलाकर करने लगे वो सब हरकत

फरियाद लेकर थाने पहुंची महिला के साथ थानेदार ने किया गंदा काम, महिला ने कहा- अकेले कमरे पर बुलाकर करने लगे वो सब हरकत

DESK :  फरियाद लेकर थाने पहुंची महिला के साथ वर्दी वाले ने ही गंदा काम किया है. महिला की मजबूरी का फायदा उठाकर पुलिस वाले ने महिला का यौन शोषण किया है.

पीड़ित महिला का कहना है कि जब वो अपनी फरियाद लेकर थाने पहुंची तो थाने के थानेदार ने उसे अकेल कमरे पर बुलाया और उसके साथ गलत हरकत की. पूरा मामला उत्तर प्रदेश का है. खबर के मुताबिक  उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के बंडा थानाध्यक्ष सुनील शर्मा फरियाद लेकर आई महिला के यौन उत्पीड़न के आरोप में  दोषी पाए गए हैं. उन पर कलान में थानाध्यक्ष रहते हुए फरियादी महिला का यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था. निलंबन के बाद सुनील शर्मा ने पुलिस लाइन में अपनी आमद दर्ज करा दी है.


थानेदार ने अकेले में कमरे पर बुलाया
पीड़ित महिला बदायूं जिले की रहने वाली है. महिला ने पति से विवाद का निपटारा कराने के लिए थानाध्यक्ष से फरियाद की. थानाध्यक्ष सुनील शर्मा ने महिला की पूरी कहानी सुनी. बताया जाता है कि महिला की दो शादियां हुईं। पहले पति को छोड़ कर उसने दूसरे से ब्याह रचाया. दूसरे पति से भी उनकी बनी नहीं. पति उसे अक्सर पीटता था. इस कारण महिला परेशान थी. जब वह उत्पीड़न को बर्दाश्त नहीं कर पाई तो कलान थानाध्यक्ष के पास पहुंची थी. आरोप है कि कलान थानाध्यक्ष ने महिला को अकेले कमरे पर बुलाया. महिला ने कुछ दिन पहले पुलिस के बड़े अफसरों को कलान थानाध्यक्ष रहे सुनील शर्मा की पूरी करतूत बता दी. मामले की जांच शुरू हुई. जांच में पहली नजर में थानेदार को दोषी पाया गया है.

Find Us on Facebook

Trending News