बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में शराब तस्करों का जुगाड़ देखकर हैरान रह गयी पुलिस, भारी मात्रा में शराब के साथ एक को किया गिरफ्तार

पूर्णिया में शराब तस्करों का जुगाड़ देखकर हैरान रह गयी पुलिस, भारी मात्रा में शराब के साथ एक को किया गिरफ्तार

PURNEA : बिहार में शराब की तस्करी के लिए तस्कर एक से बढ़कर एक हथकंडे अपना रहे हैं। तस्करी के तरीके ऐसे कि पुलिसवाले भी हैरान रह जाते हैं। पूर्णिया में शनिवार को शराब की तस्करी का एक ऐसा ही मामला सामने आया। जहां पुलिस ने जब एक मालवाहक ऑटो की तलाशी ली तो उसके तहखाने से भारी मात्रा में विदेशी शराब निकला। 

मामला शहर के सदर थाना क्षेत्र से जुड़ी है। जहां मालवाहक ऑटो के तहखाने से तलाशी के क्रम में सदर थाना की पुलिस ने 83.175 लीटर विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। जब्त की गई शराब की इस खेप की कीमत करीब डेढ़ लाख बताई जा रही है। 

मामले की जानकारी देते हुए सदर थाना के इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि BR118D3322 नंबर की एक मालवाहक ऑटो बंगाल के दालकोला से विदेशी शराब की खेप लिए पूर्णिया आ रही है। जिसके बाद मालवाहक ऑटो की पहचान और धड़पकड़ के लिए सदर थानाध्यक्ष मनोज कुमार के नेतृत्व में एक विशेष पुलिस टीम का गठन किया गया। 

इसके बाद पुलिस टीम ने जीरो माइल में वाहन चेकिंग करना शुरू किया। तलाशी के क्रम में उन्हें एक मालवाहक ऑटो दिखी। ऑटो को ड्राइव कर रहा तस्कर पुलिस को देख संदिग्ध हरकत करने लगा। जिसके बाद पुलिस को शक हुआ और मालवाहक ऑटो की तलाशी लेने ऑटो ड्राइवर को अपने पास बुलाया। जहाँ जांच के दौरान शराब बरामद किया गया है। 

पूर्णिया से अंकित कुमार झा की रिपोर्ट

Suggested News