बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में शराब तस्करी का अनोखा तरीका देखकर हैरान रह गयी पुलिस, जुगाड़ गाड़ी से शराब की बड़ी खेप किया बरामद

छपरा में शराब तस्करी का अनोखा तरीका देखकर हैरान रह गयी पुलिस, जुगाड़ गाड़ी से शराब की बड़ी खेप किया बरामद

CHAPRA : राज्य में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद भी शराब तस्कर नीत नये नये तरीके इजाद करके राज्य में शराब तस्करी करने का प्रयास करते हैं। जिसकी बानगी एक बार फिर से रविवार को सारण ज़िले में देखने को मिली। जहां पुलिस ने एक तीन पहिया जुगाड ठेला गाड़ी से 51.84 लीटर अंग्रेजी शराब को बरामद किया एवं मौके शराब की तस्करी करने वाले एक तस्कर को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र के चेतन छपरा स्थित मुख्य पक्की सड़क से पुलिस ने एक जुगाड ठेला गाड़ी में जुगाड लगाकर ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब को बरामद किया है। जुगाड ठेला गाड़ी से पुलिस ने 8 पीएम ट्रेटा पैक विस्की के छह कार्टूनों में कुल 51.84 लीटर अंग्रेजी शराब को बरामद किया।

बरामद शराब का बाजार मूल्य लगभग 41472 रूपए के आसपास है। पुलिस ने मौके से एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्कर की पहचान दशरथ साहू पिता मुकुरधन साहू निवासी उस्ती थाना बनियापुर जिला सारण के रूप में हुई। गिरफ्तार शराब तस्कर के खिलाफ मद्य निषेध एवं उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू की गई है। वहीं शराब तस्करी का यह अनूठा तरीका क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

छपरा से शशि की रिपोर्ट

Suggested News