बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब तस्करों का अनोखा कारनामा देखकर हैरान रह गयी पुलिस, मछली की आड़ में ले जाये जा रहे 80 कार्टन अंग्रेजी शराब किया बरामद

शराब तस्करों का अनोखा कारनामा देखकर हैरान रह गयी पुलिस, मछली की आड़ में ले जाये जा रहे 80 कार्टन अंग्रेजी शराब किया बरामद

CHAPRA : राज्य में लागू शराबबंदी के बाद भी शराब तस्कर रोज नये नये तरीके इजाद करके राज्य में लागू शराबबंदी को फेल करने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन उत्पाद विभाग एवं पुलिस की मुस्तैदी के कारण शराब तस्कर अपने मनसूबे में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं। 

शराब तस्करों द्वारा शराब तस्करी का एक नया तरीका गुरुवार को सारण जिले में देखने को मिला। जहां शराब तस्कर एक पिकअप वैन में मछलियों की आड़ में मछलियों के आइस बाक्स में सड़ी हुई मछलियों के नीचे अंग्रेजी शराब को छिपाकर शराब की तस्करी कर रहे थे। लेकिन उत्पाद विभाग की मुस्तैदी के कारण शराब तस्कर अपने मनसूबे में कामयाब नहीं हो पाए।

इस संबंध में सारण जिले के उत्पाद अधीक्षक रजनीश कुमार ने बताया कि नगर निगम उप चुनाव को लेकर छपरा शहर में उत्पाद विभाग की टीम द्वारा वाहनो की जांच की जा रही थी। इसी दौरान एक पिकअप वैन में मछलियों की आड़ में छिपाकर लाई जा रही 80 कार्टून अंग्रेजी शराब को बरामद किया गया। 

वाहन जांच के दौरान ही एक जाइलो कार से 17 कार्टून अंग्रेजी शराब को बरामद किया गया है। जब्त की गई अंग्रेजी शराब का बाजार मूल्य लगभग 10 लाख रुपए है। उत्पाद विभाग की टीम ने दोनों वाहनों से बरामद शराब एवं वाहन को जब्त करके कार्रवाई शुरू की है।

छपरा से शशि की रिपोर्ट

Suggested News