बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ईद में चप्पे- चप्पे पर तैनात रहेगी पुलिस, चार हजार जवान संभालेंगे सुरक्षा का जिम्मा, दंगाईयों को नहीं बख्शेगी बिहार पुलिस

ईद में चप्पे- चप्पे पर तैनात रहेगी पुलिस, चार हजार जवान संभालेंगे सुरक्षा का जिम्मा, दंगाईयों को नहीं बख्शेगी बिहार पुलिस

PATNA: ईद को बिहार पुलिस ने सुरक्षा के लिए सारे इंतजाम कर लिए हैं। जिसको लेकर आज पटना एएसपी राजीव मिश्रा ने जानकारी दी है। बता दें कि, ईद को लेकर पटना के चौक चौराहों पर कुल 4 हजार पुलिस बलों को प्रतिनियुक्त की जाएगी। चौक चौराहों पर तैनात करने के साथ साथ रैफ की एक कंपनी संदिग्ध इलाकों में सुरक्षा की कमान संभालेगी । 

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पटना एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया है कि , पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में ईद को लेकर सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम करने के साथ साथ सभी थानों में शांति समिति की बैठक कर पर्व के दौरान आपसी भाईचारे और सौहार्द बनाए रखने की लोगों से अपील की है।

ईद के सुरक्षा की तैयारी मामले की जानकारी देते हुए पटना एसएसपी ने कहा कि ईद के दौरान पटना के चौक चौराहों पर कुल 4 हजार बलों को प्रतिनियुक्त किया जाएगा और इसके साथ ही रैफ की एक कंपनी संदिग्ध इलाकों की कमान संभालेगी। वहीं आपसी भाईचारे का यह पर्व शांतिपूर्ण तरीके से मनाने के लिए पटना के सभी थानों में शांति समिति की बैठक की जा रही है।

पटना एसएसपी ने बताया है कि जो लोग पूर्व में संप्रदायिक मामला और आपसी सौहार्द बिगाड़ने को लेकर वांछित है वैसे लोगों पर निरोधात्मक कार्रवाई की जाएगी। एसएसपी ने बताया की पटना जिले में ईद को लेकर चप्पे चप्पे पर पुलिसकर्मी की तैनाती की जाएगी। असामाजिक तत्वों पर रैफ के जवानों के द्वारा पैनी निगाह रखी जाएगी। वहीं पटना के 500 स्थानों पर मजिस्ट्रेट के साथ-साथ कुल 4 हजार जवानों को प्रतिनियुक्त किया गया है। वहीं आपसी भाईचारे का पर्व कहे जाने वाले ईद के दौरान आपसी सौहार्द बिगाड़ने वाले असामाजिक तत्वों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने के आदेश जारी किए गए है।

Suggested News