बोचहां में शुरू हुआ सियासी घमासान, भाजपा से बेबी, राजद से अमर पासवान और वीआईपी गीता ने किया नामांकन

बोचहां में शुरू हुआ सियासी घमासान, भाजपा से बेबी, राजद से अमर पासवान और वीआईपी गीता ने किया नामांकन

पटना. मुजफ्फरपुर के बोचहां विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में बुधवार को सभी प्रमुख दलों के उम्मीदवारों ने नामांकन किया.पूर्व मंत्री रमई राम की बेटी डॉ. गीता कुमारी ने वीआईपी प्रत्याशी के रूप में नामांकन किया. इस मौके पर बिहार सरकार के पशु एवं मत्स्य संसाधन विभाग के मंत्री मुकेश सहनी, पूर्व मंत्री रमई राम और बैरिया, उत्तर प्रदेश के पूर्व विधायक सुरेंद्र प्रसाद सिंह के साथ बड़ी संख्या में वीआईपी के नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।  

मौके पर मंत्री मुकेश सहनी ने कहा कि बोचहां सीट जरूर जीतेंगे। उन्होंने कहा कि वीआईपी, सीएम नीतीश कुमार के साथ मजबूती से खड़ी है।  वर्ष 2020 में बोचहां सीट से वीआईपी के उम्मीदवार मुसाफिर पासवान जीते थे, इस नाते यह सीट उप चुनाव में भी एनडीए के तहत हमें मिलनी चाहिए थी। पर, हमारे सहयोगी दल से समझौता नहीं हो पाया। मुझे टारगेट करके हमारे घर में घुसने की कोशिश की गई है। इसका जवाब बोचहां की जनता जोरदार तरीके से देगी। 

सहनी ने कहा कि पूर्व मंत्री एवं अभिभावक रमई राम का अभिभावक के रूप में साथ मिला है। इसके बाद हम और मजबूत हुए हैं और हम यहां पर पूरे दम खम से लड़ेंगे और जीत हांसिल करेंगे। उन्होंने कहा कि लोग लड़ते है हम पर राज करने के लिए, लेकिन हम लड़ते है अपने हक-अधिकार के लिए।

राजद प्रत्याशी अमर पासवान ने भी बुधवार को नामांकन किया. उन्होंने अपनी जीत का दावा किया. नामांकन के बाद कहा कि राजद ने उन पर भरोसा जताया है और जनता के समर्थन से वे चुनाव में बड़ी जीत हासिल करेंगे. इस दौरान राजद के कई बड़े नेता उपस्थित रहे. 

भाजपा प्रत्याशी बेबी कुमारी का नामांकन भी बुधवार को हुआ. बेबी के नामांकन के दौरान कई बड़े भाजपा नेता उपस्थित रहे. बेबी देवी ने कहा कि जिस तरह से 2020 के विधानसभा चुनाव में एनडीए को यहां जीत मिली थी उसी तरह इस बार के उपचुनाव में भी भाजपा जीतेगी. उन्होंने पार्टी नेतृत्व का उनके नाम पर भरोसा जताने के लिए आभार जताया. 


Find Us on Facebook

Trending News