बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा मेयर चुनाव को लेकर गरमाई सियासत, गुड्डू राय के समर्थन में उतरे मंत्री तेजप्रताप यादव, लालू यादव ने सुनीता देवी को मेयर बनाने की थी अपील

छपरा मेयर चुनाव को लेकर गरमाई सियासत, गुड्डू राय के समर्थन में उतरे मंत्री तेजप्रताप यादव, लालू यादव ने सुनीता देवी को मेयर बनाने की थी अपील

CHAPRA : छपरा नगर निगम में मेयर उप चुनाव को लेकर प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह आवंटित होने के बाद उम्मीदवारों का प्रचार प्रसार अब जोरों पर है। मेयर पद के उम्मीदवारों के समर्थन में अब दिग्गज नेता भी प्रचार प्रसार में जुटने लगे हैं।

इसके बाद छपरा में सर्दी की शीत लहर के बीच राजनीतिक तापमान में वृद्धि हो गई है। मेयर पद के उम्मीदवारों के समर्थन में शुक्रवार को मंत्री तेजप्रताप यादव मैदान में उतरे एवं गुड्डू राय को मेयर बनाने की अपील की। मंत्री तेजप्रताप यादव के द्वारा गुड्डू राय के समर्थन में प्रचार करने के साथ ही शहर में तरह तरह की चर्चाएं जोर पकड़ने लगी। 

विदित रहे कि एक माह पूर्व डोरीगंज में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने सुनीता देवी को मेयर बनाने के लिए अपील की थी। अब मंत्री तेजप्रताप यादव द्वारा गुड्डू राय को मेयर बनाने की अपील करने के बाद राजद के कार्यकर्ता असमंजस में है।

अब कार्यकर्ता राजद सुप्रीमो की अपील को मानकर सुनिता देवी के पक्ष में अपील करें या मंत्री तेजप्रताप यादव की अपील पर गुड्डू राय के समर्थन में प्रचार करें। वहीं पिता एवं पुत्र द्वारा अलग अलग उम्मीदवार को मेयर बनाने को लेकर शहर में तरह तरह की चर्चाएं जोर पकड़ने लगी है।

छपरा से शशि की रिपोर्ट 

Suggested News