बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में पांच लोगों की मौत पर नहीं थम रही सियासत, बीजेपी ने राजद विधायक पर साधा निशाना, सरकार और प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप

गोपालगंज में पांच लोगों की मौत पर नहीं थम रही सियासत, बीजेपी ने राजद विधायक पर साधा निशाना, सरकार और प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप

GOPALGANJ: गोपालगंज के वैकुंठपुर थाना क्षेत्र के विभिन्न गांव में हुए पांच लोगों की मौत के बाद सियासत तेज हो गई है। एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। वहीं भाजपा के प्रदेश महा सचिव मिथलेश तिवारी द्वारा पांच लोगों के मौत मामले पर सरकार और प्रशासन पर लगाए गए आरोप के बाद राजद के बैकुंठपुर विधायक प्रेम शंकर यादव ने मिथलेश तिवारी पर हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि पब्लिक के पास जाइयेगा तो पता चलेगा कि वह मेंटल हो गए थे। इधर खासकर ज्यादा मेंटल हो गए हैं। बिना मतलब के कोई बात भी, कहीं भी बता कर देते है। तो काहे नहीं वहां रुके 5-10 मिनट,  क्यों उल्टे पैर भागे वहां से, लोगों ने ही तो खदेड़ दिया है। उन्होंने कहा की अपने कार्यकर्ताओं को एक दिन पहले से गोरखपुर भेज के सबको सिखाया कि तुम इस तरह से बयान देना। सरकार को बदनाम करने के लिए मुझे बदनाम करने के लिए इस तरह से उनका प्रोपगंडा चला दो दिन पहले से। क्या-क्या तुम लोगो को बोलना है। किसी एक जाति को टारगेट कर उसको बोलना है तुमको। 

उन्होंने बताया जिनका नाम दिलवाया है, वह उसके घर के पास ही रहता है। जो उन्होंने पर्ची दिखा रहे है उसमें डॉक्टर का सिंग्नेचर ही नहीं है। पर्ची अस्पताल से मिला होगा। फर्जी साइन कर के गलत पर्ची बनी हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी अल्कोहल नहीं मिला है। वह एक दो महीना पर क्षेत्र में आते है और उल्टा सीधा बयां देते है। उन्होंने मिथलेश तिवारी  द्वारा दिए गए बयान जिसमें उन्होंने कहा था कि मुझे डर है को कहीं उनको कोई जहरीला शराब पिला देगा तब क्या होगा जिसपर पलटवार करते हुए विधायक ने कहा कि रही बात मेरी तो उनको तो लोग पिला ही रहा था तो क्यों भाग कर चले आए। अब हमको लोग जहरीला शराब पिलाएगा की उनको पिलाएगा तो उसी परिवार के लोग उनको खदेड़ा और खदेड़ कर बाहर किया। 

उन्होंने कहा कि, दो दिन लाश रुकवा कर लाश पर राजनीति किए। दो दिनों तक लाश को रुकवा कर पटना से आए  इस बीच उनका कोई कार्यकर्ता नहीं आया और दो दिन बाद आकर लाश पर राजनीति कर के होटल में बैठ कर चिकन रोटी खा रहे थे। जारी हुए  इलाजरत युवक के वीडियो मामले में उन्होंने कहा कि उसे ढंग एक से सिखाया गया है। मैंने भी वहां गया परिवार को आर्थिक मदद किया था लेकिन मुझ से तो ऐसी कोई बात नहीं बताया। सरकार को बदनाम करने के लिए बयाना बदलावा गया है।

Suggested News