बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अजीत सरकार हत्याकांड को लेकर फिर गरमाई पूर्णिया की सियासत, राजद की बीमा भारती ने कुड़ेदा इतिहास, पप्पू यादव से जुड़ा है मामला

अजीत सरकार हत्याकांड को लेकर फिर गरमाई पूर्णिया की सियासत, राजद की बीमा भारती ने कुड़ेदा इतिहास, पप्पू यादव से जुड़ा है मामला

PURNIA: लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे पूर्णिया लोकसभा में सियासी तापमान बढ़ता जा रहा है। पूर्णिया पूरे देश में हॉट सीट बना हुआ है। एक तरफ निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव अपनी जीत का दावा कर रहे हैं और जनता के समर्थन प्राप्त होने की बात कर रहे हैं, तो वहीं राजद प्रत्याशी बीमा भारती और एनडीए प्रत्याशी संतोष कुमार कुशवाहा ने अजीत सरकार की हत्या का मामला एक बार फिर से उछाल दिया है। वहीं बहुचर्चित अजीत सरकार हत्याकांड के मामले उठने से सियासत और गरमा गई है। 

दरअसल, आज पूर्णिया के एनडीए प्रत्याशी संतोष कुमार कुशवाहा ने कामरेड अजीत सरकार के तैल चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए बताया कि जो अजीत सरकार की हत्या करवाया है जो लगातार व्यापारियों से लेबी वसूलने का काम कर रहा है जनता उसे पहचानती है। जनता दोबारा पूर्णिया को जंगल राज नहीं बनना चाहेगी। वहीं राजद प्रत्याशी बीमा भारती ने भी अजीत सरकार को गरीबों का नेता बताते हुए पप्पू यादव पर हत्या करने का आरोप लगाया है। 

वहीं इस मौके पर बिहार सरकार की मंत्री लेशी सिंह, दरभंगा सदर के विधायक संजय सरावगी भी उपस्थित थे। बिहार सरकार की मंत्री लेशी सिंह ने कहा कि जनता सब कुछ जानती है जो पूर्णिया में उम्मीदवार बनाकर जीत का दावा कर रहे हैं जनता उनकी हकीकत जानती है। एक गरीबों के नेता अजीत सरकार की हत्या किसने कराई पूर्णिया को जंगल राज किसने बनाया जनता को सब पता है।

मालूम हो कि, एनडीए उम्मीदवार संतोष कुशवाहा, बिहार सरकार की मंत्री लेशी सिंह, विधायक संजय शराबगी, मंटू यादव, अजीत सरकार  के तेल चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर प्रचार अभियान की शुरुआत की। दूसरी तरफ पप्पू यादव इन सवालों से बचते देखे गए। वहीं राजद उम्मीदवार ने  कहा कि पप्पू यादव की पत्नी रंजीता रंजन महागठबंधन उम्मीदवार के प्रचार में भी आ रही हैं जो उनके जीत की गारंटी है। वहीं पप्पू यादव ने कहा कि रंजीता रंजन गठबंधन धर्म को निभाएंगी और यह होना भी चाहिए।

पूर्णिया से अंकित की रिपोर्ट

Suggested News