पाक के दुस्साहस का भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब, पाकिस्तान के 3 सैनिक ढेर

पाक के दुस्साहस का भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब, पाकिस्तान के 3 सैनिक ढेर

पाकिस्तान के दुस्साहस का भारत ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। अपनी नापाक हरकतों को लेकर पूरी दुनिया में सुर्खियों में रहने वाला पाकिस्तान भारतीय स्वतंत्रता दिवस पर भी बाज नहीं आया। पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के पूंछ की कृष्णा घाटी में सीजफायर का उल्लंघन किया। पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर में एक बार फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है। सूत्रों के मुताबिक सीजफायर उल्लंघन में पाकिस्तान के तीन जवान मारे गए।


जम्मू कश्मीर के पूंछ में केजी सेक्टर में पाकिस्तान ने संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। इसके अलावा उरी और राजौरी में भी पाकिस्तान की ओर से सीजफायर उल्लंघन किया गया है। जिसमें तीन पाकिस्तानी जवान मारे गए. वहीं सीजफायर उल्लंघन में पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी की गई। जिस पर भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की। इससे पहले भी पाकिस्तान कई बार सीजफायर उल्लंघन कर चुका है।


जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म किए जाने और सूबे के 2 केंद्रशासित प्रदेशों के रूप में पुनर्गठन से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। उसे डर है कि इस कदम से वह जम्मू-कश्मीर में पहले की तरह अपने आतंकवाद के अजेंडे को नहीं चला पाएगा। इसलिए उसने जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले और हिंसा फैलाने के लिए आतंकवादियों की घुसपैठ कराने की कोशिशें तेज कर दी है। इसके लिए वह लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है।


Find Us on Facebook

Trending News