लोकप्रिय अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन, अपने यादगार अभिनय का मनवाया था लोहा

लोकप्रिय अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन, अपने यादगार अभिनय का मनवाया था लोहा

DESK. लोकप्रिय अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का हृदय रोग के कारण निधन हो गया है। 3 अगस्त देर शाम को उनका निधन हुआ। अभिनेता ने हृदय रोग से पीड़ित थे और लखनऊ में उनका इलाज चल रहा था। मिथिलेश का निधन दिल का दौरा पड़ने ने हुआ है। मिथिलेश चतुर्वेदी बॉलीवुड में काफी सक्रिय हिस्सा थे और कई टीवी शो में भी नजर आ चुके हैं। अनुभवी टीवी अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी जिन्होंने नीली छतरी वाले, कयामत जैसे टीवी शो किए हैं। मिथिलेश के दामाद आशीष चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर इस खबर की पुष्टि की।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिथिलेश अपकमिंग वेब शो 'तल्ली जोड़ी' में भी नजर आने वाले हैं। हाल ही में उन्हें टीवी शो पटियाला बेब्स में अहम भूमिका निभाते हुए देखा गया था। मिथिलेश चतुर्वेदी दशकों से मनोरंजन उद्योग में हैं। उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ कोई मिल गया, सनी देओल के साथ गदर एक प्रेम कथा, सत्या, बंटी और बबली, क्रिश, ताल, रेडी, अशोका और फिजा सहित कई अन्य बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिथिलेश ने मनिनी दे के साथ तल्ली जोड़ी नाम से एक वेब सीरीज़ भी हासिल की थी।


उन्हें कई विज्ञापनों और टीवी शो जैसे पटियाला बेब्स और वेब शो जैसे स्कैम में भी देखा गया था जहाँ उन्होंने राम जेठमलानी की भूमिका निभाई थी। उनकी आखिरी फिल्म अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना के साथ गुलाबो सिताबो थी।

उनका अंतिम संस्कार गुरुवार को ही किया जाएगा. मिथिलेश के निधन के बाद सिनेमा जगत की कई हस्तियों ने शोक जताया. बड़े और छोटे पर्दे पर उनके निभाए यादगार अभिनय का स्मरण कर लोगों ने अपना शोक जताया. 


Find Us on Facebook

Trending News