पटना में तीन नए सिटी SP की पोस्टिंग, IPS अफसरों के तबादले की तीसरी लिस्ट, जानें....

पटना में तीन नए सिटी SP की पोस्टिंग, IPS अफसरों के तबादले की तीसरी लिस्ट, जानें....

PATNA: साल के अंतिम दिन सरकार ने बड़े पैमाने पर आईएएस व आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया है। पुलिस अधिकारियों की तीसरी लिस्ट में गृह विभाग ने 8 आईपीएस अधिकारियों को नई जिम्मेदारी दी है। इस लिस्ट में पटना में तीन सिटी एसपी की पोस्टिंग की गई है। 

पुलिस अधीक्षक विशेष शाखा( सुरक्षा) हरिमोहन शुक्ला को विशेष सुरक्षा दल का समादेष्टा एवं अतिरिक्त प्रभार पुलिस अधीक्षक सुरक्षा का दिया गया है. बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस-3 बोधगया के सहायक समादेष्टा सागर कुमार को दरभंगा का नगर पुलिस अधीक्षक बनाया गया है. मसौढ़ी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वैभव शर्मा को पटना सेंट्रल का सिटी एसपी बनाया गया है. लखीसराय के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सैयद इमरान मसूद को पुलिस अधीक्षक ग्रामीण पटना के पद पर पदस्थापित किया गया है. पटना सदर के एसडीपीओ संदीप सिंह को नगर पुलिस अधीक्षक पूर्वी पटना के पद पर पदस्थापित किया गया है 

अरवल के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रोशन कुमार को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी लखीसराय के पद पर पदस्थापित किया गया है. भागलपुर के नगर सहायक पुलिस अधीक्षक शुभम आर्य को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मसौढ़ी के पद पर पदस्थापित किया गया है.पटना सचिवालय की सहायक पुलिस अधीक्षक काम्या मिश्रा को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर के साथ सचिवालय सहायक पुलिस अधीक्षक का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है .वहीं बिहार पुलिस सेवा के 2 अधिकारी अजय कुमार चौधरी को भागलपुर नगर का पुलिस उपाधीक्षक बनाया गया है और राजीव रंजन को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरवल के पद पर पदस्थापित किया गया है.

Find Us on Facebook

Trending News