बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर से बुलाकर पॉल्ट्री फॉर्म संचालक की हुई हत्या, बदमाशों ने घर से बुलाकर मारी 4 गोली

घर से बुलाकर पॉल्ट्री फॉर्म संचालक की हुई हत्या, बदमाशों ने घर से बुलाकर मारी 4 गोली

NALANDA : नालंदा में सोमवार की अहले सुबह  गोलियों से भून एक युवक की हत्या कर दी गई। मामला दीपनगर थाना क्षेत्र के मेहनौर  गांव का है। मृतक स्वर्गीय नथुन यादव के (40) वर्षीय पुत्र संतोष कुमार हैं। 

घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि संतोष कुमार के मोबाइल पर अज्ञात नंबर से अहले सुबह 3 बजे फोन आया और यह कह कर उसे घर से बुलाया गया कि उसके मुर्गी फॉर्म में लाइट कटी हुई है। जिसके बाद वह घर से मोटरसाइकिल लेकर गांव के बाहर अपने मुर्गी फॉर्म के पास पहुंचा। जहां पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी। सुबह जब ग्रामीण घूमने के लिए गांव से बाहर निकले तो खून से लथपथ लाश गांव से बाहर निकलने वाली सड़क पर पड़ी हुई मिली, जिसके बाद घटना का खुलासा हुआ।

बदमाश को मंशा भांप गया था संतोष

मुर्गी फॉर्म में लाइट कटने की सूचना पर संतोष जैसे हीं बाइक लेकर मुर्गी फॉर्म के पास पहुँचा पूर्व से घात लगाए बदमाशों की मंशा वह भाप गया इसलिए उसने अपनी मोटरसाइकिल को मुर्गी फॉर्म के पास लगाकर भागने की कोशिश की तभी बदमाशों ने उसपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। पोल्ट्री फॉर्म  से कुछ दूरी पर जाकर बदमाशों ने सिर में, सीने में 4 गोली मार हत्या कर दी। बदमाश इतने शातिर थे कि युवक का मोबाइल भी अपने साथ लेकर चले गए।

जमीनी विवाद में हत्या की आशंका

संतोष के भाई मिथलेश यादव ने बताया कि जमीनी विवाद में हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि किससे उनका जमीनी विवाद चल रहा है। वहीं घटना की सूचना मिलते हीं दीपनगर के प्रभारी थानाध्यक्ष राहुल कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुँच मामलें की जांच में जुट गई है। मौके से  पुलिस ने 4 खोखा भी बरामद किया है। 

पॉल्ट्री फॉर्म एवं किराणा स्टोर चलाता था संतोष

संतोष कुमार गांव में मुर्गी फॉर्म और किराना स्टोर चला कर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा था। संतोष की 2 पत्नियों से कुल पांच बच्चें हैं। सभी लोग संयुक्त रूप से एक हीं घर में रहते हैं। फिलहाल घटना के बाद परिजनों की चित्कार गांव में गूंज रही है। 

जनप्रतिनिधि के आने के बाद उठने दिया शव

परिजनों के द्वारा पूर्व एमएलसी राजू यादव के आने के बाद पुलिस को शव उठाने दिया गया। एमएलसी ने परिजनों को ढाढ़स बंधाया और भरोसा दिलाया कि जल्द ही बदमाशों को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

क्या बोलें थानाध्यक्ष

दीपनगर के प्रभारी थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया पुलिस पूरे मामलें की जांच में जुट गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। जिस न. से फोन आया था उसकी भी जांच की जा रही है।

Suggested News