बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश से मिलने पहुंचे बाहुबली नेता आनंद मोहन, जदयू में शामिल होने को लेकर कह दी बड़ी बात, सियासी हलचल तेज

CM नीतीश से मिलने पहुंचे बाहुबली नेता आनंद मोहन, जदयू में शामिल होने को लेकर कह दी बड़ी बात, सियासी हलचल तेज

PATNA: बिहार की सियासत गरमाई हुई है। राज्य में राजनीति उथल-पुथल देखने को मिल रही है। बीते दिन जदयू के राष्टीय अध्यक्ष ललन सिंह के राष्टीय अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने की खबर सामने आई थी। जिसके बाद सियासी हलचल तेज हो गई थी। हालांकि ललन सिंह ने अपने इस्तीफे की खबर को खंडन कर दिया। वहीं बुधवार को सुबह सुबह बाहुबली नेता आनंद मोहन बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात करने पहुंचे। उनके साथ उनकी पत्नी लवली आनंद भी थी। जिसके बाद से ही राज्य की सियासी हलचल तेज हो गई। राजनीतक बाजार में कई कयास लगाए जा रहे है।  

दरअसल, बुधवार को आनंद मोहन एक अन्य मार्ग पहुंचे । जहां उन्होंने सीएम नीतीश से मुलाकात किया। आनंद मोहन और नीतीश कुमार के बीच यह मुलाकात करीब 20 मिनट तक हुई। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी लवली मोहन भी थी। वहीं आनंद मोहन और सीएम के बीच के मुलाकात को लेकर कयास लगाया जा रहा है कि आनंद मोहन जल्द ही जदयू का दामन थाम सकते हैं। मालूम हो कि कुछ महीने पहले ही यह खबर सामने आई थी कि आनंद मोहन अपनी पत्नी लवली मोहन और अपने बेटे के साथ जदयू में शामिल होंगे। हालांकि आनंद मोहन इस बात का खंडन करते आए हैं।

वहीं 20 मिनट के मुलाकात के बाद जब आनंद मोहन सीएम हाउस से बाहर आए तो उन्होंने सीएम के साथ हुई इस मुलाकात को शिष्टाचार मुलाकात बताया है। उन्होंने ऐसी कोई खास बात नहीं है, एक औपचारिक मुलाकात थी। जदयू में शामिल होने के सवाल पर आनंद मोहन ने कहा कि, ऐसी कोई बात नहीं है। यह केवल एक शिष्टाचार मुलाकात थी। 

वहीं आनंद मोहन से चुनाव को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, जब राजनीति में है तो चुनाव तो लड़ेंगे ही। चुनाव ना लड़ने का कोई सवाल ही नहीं है। माना जा रहा है कि लोकसभा 2024 के चुनाव में आनंद मोहन अपने परिवार के लिए सुरक्षित सीट की तलाश में हैं। ऐसे में यह भी माना जा रहा है कि वह जदयू का दामन भी थाम सकते हैं, हालांकि फिलहाल इस मामले में तो आनंद मोहन की ओर से कोई बयान जारी नहींं किया गया है। लेकिन राज्य में सियासी हलचल इन दिनों तेज है। 

Suggested News