बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PPE किट पहनकर नामांकन करने पहुंचे JAP हाजीपुर सीट के प्रत्याशी, पुलिस जवानों और लोगों को बांटते नजर आए मास्क

PPE किट पहनकर नामांकन करने पहुंचे JAP हाजीपुर सीट के प्रत्याशी, पुलिस जवानों और लोगों को बांटते नजर आए मास्क

हाजीपुर: महामारी के बीच हो रहे बिहार विधानसभा चुनाव में नियमों की जिस तरह से धज्जियाँ उड़ाई गयी है वो हम सब ने देखा. शुक्रवार को कोरोना के 1062 मामले सामने आए हैं, जिसके बाद राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या 2,01,887 पहुच गयी है. बिहार विधानसभा चुनाव में नामांकन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जिया उड़ाने की कई खबर आपने पढ़ी होंगी. लेकिन हाजीपुर में एक प्रत्याशी के अनोखे नामांकन ने सबको हैरान कर दिया. जन अधिकार पार्टी के हाजीपुर सीट से प्रत्याशी जब नामांकन करने पहुंचे तो उन्हें देखकर सब हैरान रह गए. मौके पर सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी इस प्रत्याशी के सामने शर्मिंदा होते दिखे.

लोग देख कर हुए हैरान

तस्वीरों में दिख रहा यह शख्स पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी के हाजीपुर सीट का प्रत्याशी दीपक कुमार है, जो नामांकन के लिए सर से पांव तक सुरक्षा उपकरणों से लैश होकर पहुंचा था. हाथों में ग्लब्स और आंखों पर सेफ्टी ग्लास लगाएं यह प्रत्याशी जब नामांकन करने पहुंचा तो मौके पर मौजूद पुलिस और अधिकारी भी हैरान नजर आए. केवल प्रत्याशी ही नहीं बल्कि उनके साथ चल रहे समर्थक मुख्यालय में पुलिस जवानों और लोगों  को मास्क बांटते नजर आए.

उम्मीदवार का जवाब

नामांकन के लिए इस तरह से पहुंचने को लेकर जब दीपक कुमार से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि चुनाव है, लेकिन कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है. ऐसे में सरकार प्रशासन और लोगों को कोरोना के खतरे के प्रति जागरूक करने के लिए मैं इस तरह से नामांकन करने आया हूँ. मैं चुनाव प्रचार के दौरान भी कोरोना से बचाव के सारे नियमों का पालन करूंगा.

Suggested News