बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रशांत किशोर ने कांग्रेस के लिए कर दी बड़ी भविष्यवाणी, बताया गुजरात और हिमाचल में क्या होने वाला हश्र

प्रशांत किशोर ने कांग्रेस के लिए कर दी बड़ी भविष्यवाणी, बताया गुजरात और हिमाचल में क्या होने वाला हश्र

DESK. चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कांग्रेस को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने उदयपुर में हुए कांग्रेस के चिंतन शिविर में क्या परिणाम निकला और आने वाले महीनों में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर बड़ी बात कही है. प्रशांत किशोर ने ट्विट कर अब कांग्रेस की चिंता बढ़ाने वाली भविष्यवाणी की है. 

प्रशांत किशोर ने ट्विटर पर लिखा कि उनसे बार-बार यही सवाल किया जा रहा था कि कांग्रेस के चिंतन शिविर पर उनकी क्या राय है. उन्होंने लिखा, मेरे खयाल से ये चिंतन शिविर कुछ भी सार्थक हासिल करने में विफल रहा है. ये सिर्फ यथास्थिति को लंबा खींचने और कांग्रेस नेतृत्व को समय देने के अलावा कुछ और नहीं है... कम से कम गुजरात और हिमाचल प्रदेश में मिलने वाली हार तक..."

दरअसल कुछ सप्ताह पूर्व तक प्रशांत किशोर के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी. बाद में प्रशांत ने इससे इनकार कर दिया था और इसके लिए कांग्रेस पर निशाना साधा था. उस दौरान उन्होंने सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात भी की थी. अब एक बार फिर से प्रशांत किशोर ने बड़ा बयान देते हुए कांग्रेस की पूरी कार्यशैली पर सवाल उठाया है. साथ ही चिंतन शिविर को अफसल और आने वाले चुनाव में कांग्रेस की हार की भविष्यवाणी कर दी है. 


Suggested News