बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोकसभा चुनाव में अगर जदयू को 5 सीट से ज्यादा आई तो बिहार की जनता से माफी मांगेंगे प्रशांत किशोर, बताया- सीएम की राजनीतिक जीवन का अंतिम दौर...

लोकसभा चुनाव में अगर जदयू को 5 सीट से ज्यादा आई तो बिहार की जनता से माफी मांगेंगे प्रशांत किशोर, बताया- सीएम की राजनीतिक जीवन का अंतिम दौर...

DARBHANGA: पदयात्रा के क्रम में जन सुराज के संयोजक प्रशांत किशोर ने दरभंगा के सिंहवाड़ा में पत्रकारों से बात करते हुए नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। प्रशांत किशोर ने यहा तक बोल दिया कि नीतीश कुमार की  राजनीतिक जीवन का यह अंतिम दौर चल रहा है। चाहे कुछ महीने, चाहे वह लोकसभा चुनाव तक चले या फिर कुछ महीना और चले। अब उनके राजनीतिक लंबे जीवन का प्रराक्षेप होने का समय हो गया है। देश के राजनीतिक परिदृश्य में नीतीश कुमार की ना तो कोई भूमिका है ना ही महत्व है। ना ही नीतीश कुमार के आने-जाने से कुछ बदलने वाला है। 

अब तो नीतीश का बिहार में अपना ठिकाना नहीं 

वहीं प्रशांत किशोर ने कहा कि अगर नीतीश कुमार बंगाल चल जाए तो किसको हरा देंगे और किसको जीता देंगे। अब तो उनका अपना ठिकाना बिहार में नहीं है। अपने पीएम मोदी के ग्राफ के बारे में पूछा। हमने एक महीना पहले कहा था। जिसको मैं आपके साथ शेयर कर रहा हूँ। मैंने जीवन मे सिर्फ एक बार बंगाल चुनाव में कहा कि भाजपा को 100 सीट से ज्यादा नहीं आएगा। लेकिन लोग कह रहे थे कि 200 सीट से कम नहीं आएगा। जिसपर मैंने कहा था कि अगर 100 सीट से ज्यादा आएगा तो हम संन्यास ले लेंगे। हमने इतने विश्वास के साथ कहा था और भाजपा को बंगाल में 77 सीट आई। 

247 विधानसभा सीट पर मजबूती से चुनाव लड़ेगा जन सुराज

वहीं जन सुराज के संयोजक प्रशांत किशोर ने कहा कि मैं फिर एक बार उतनी ही विश्वास के साथ कह सकता हूँ कि आने वाले लोकसभा चुनाव में नीतीश कुमार की पार्टी जदयू को 5 सीट भी नहीं आने वाली है। अगर इससे ज्यादा सीट आती है तो मैं पूरे बिहार की जनता के सामने माफी मांग लूंगा। वहीं पार्टी बनाने के सवाल पर प्रशांत किशोर ने कहा कि 2025 के विधानसभा चुनाव में जन सुराज एक पार्टी के तौर पर दिखेगा। पूरी ताकत के साथ 247 विधानसभा क्षेत्र में जन सुराज अपने उम्मीदवार के साथ चुनाव लड़ता हुआ दिखेगा।

Suggested News