प्रशांत किशोर की पार्टी से दूरी पर बोले नीतीश कुमार, कहा- PK के मन में कोई भ्रम होगा

प्रशांत किशोर की पार्टी से दूरी पर बोले नीतीश कुमार, कहा- PK के मन में कोई भ्रम होगा

न्यूज4नेशन डेस्क- लोकसभा चुनाव के वक्त प्रशांत किशोर की भूमिका क्या है ये किसी से छिपी नहीं है. प्रशांत किशोर चुनावी माहौल में पार्टी के पक्ष में हवा बनाने के लिए जाने जाते हैं लेकिन वो इस वक्त राजनीति सिखने की बात कह रहे हैं. 

प्रशांत किशोर के चुनाव के वक्त पार्टी से दूरी पर सीएम नीतीश कुमार ने सफाई दी है. सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि प्रशांत किशोर का मुझसे अच्छा संबंध है साथ ही सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि मुझे उन पर पूरा भरोसा भी है लेकिन उनके मन में कोई भ्रम होगा तो यह अलग विषय है. नीतीश कुमार ने यह भी कहा कि पार्टी ने पीके को दरकिनार नहीं किया है.

लेकिन प्रशांत किशोर ने राजनीति सिखने की बात को ट्वीट कर यह इशारा कर दिया है कि वो इलेक्शन कैंपेन से दूरी ही बनाकर रखना चाहते हैं. पीके ने कुछ दिनों पहल ट्वीट किया था कि ‘JDU की ओर से चुनाव-प्रचार एवं प्रबंधन की जिम्मेदारी पार्टी के वरीय एवं अनुभवी नेता RCP सिंह जी के मजबूत कंधों पर है.’ पीके के इस ट्वीट को लेकर राजनीति गिलयारों में खूब चर्चा हुई थी. खबरें तो यहां तक आने लगी थी कि आरसीपी और पीके में बिल्कुल भी पटरी नहीं बैठ रही थी. इसलिए पीके ने पार्टी से दूरी बना ली.

Find Us on Facebook

Trending News