बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में गर्भवती महिला ने पति संग ट्रेन के आगे लगाई छलांग, मौत का बेहद खौफनाक मंजर

पटना में गर्भवती महिला ने पति संग ट्रेन के आगे लगाई छलांग, मौत का बेहद खौफनाक मंजर

PATNA. पटना के दानापुर स्टेशन स्थित यार्ड में शुक्रवार को एक गर्भवती महिला अपने पति के साथ ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना का कारण आपसी पारिवारिक कलह बताया जा रहा है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची दानापुर जीआरपी पुलिस ने पति पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शुक्रवार को एक गर्भवती महिला पूजा कुमारी (23 वर्ष) अपने पति सुमन कुमार (33 वर्ष) के साथ दानापुर स्टेशन पहुंची।

बताया जा रहा है कि वह दोनों दानापुर स्टेशन पहुंचने के बाद रेलवे के यार्ड की तरफ चले गई। आसपास के लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही दोनों पति पत्नी ने सामने से आ रहे एक ट्रेन के आगे छलांग लगा दी । इस हादसा में दोनों पति-पत्नी की मौत मौके पर ही हो गए। घटना की सूचना के बाद पूरे प्लेटफार्म पर काफी देर तक अफरा-तफरी और सनसनी का माहौल बन गया। लोगों ने इस बात की सूचना दानापुर स्टेशन स्थित जीआरपी पुलिस और आरपीएफ पुलिस को दी । 

सूचना मिलने के बाद जीआरपी पुलिस यार्ड पहुंची और दोनों पति पत्नी के शव को कब्जे में लेकर दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है। जीआरपी दानापुर के प्रभारी ने बताया कि महिला गर्भवती थी और उन दोनों ने आत्महत्या क्यों की इस बात का खुलासा फिलहाल नहीं हो पाया है लेकिन उन्होंने कहा कि परिवार वालों का यह मानना है कि आपसी परिवारिक कलह के कारण उन दोनों ने आवेश में आकर इस तरह के कदम उठाए हैं।

हालांकि पुलिस की ओर से फ़िलहाल दोनों की मौत को लेकर कारणों पर कुछ भी नहीं कहा गया है। पूरे मामले में पुलिस की जांच जारी है।


Suggested News