पहले प्रेमी ने अपने बदन में लगाई आग, फिर घुटने पर बैठ कर बोला- आई लव यू

 पहले प्रेमी ने अपने बदन में लगाई आग, फिर घुटने पर बैठ कर बोला- आई लव यू

Desk: प्रेमिका को मनाने के लिए प्रेमी क्या कुछ नहीं करते लेकिन लंदन में एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए जो किया वो जानकर आप हैरान रह जाएंगे. ब्रिटेन के रहने वाले स्टंटमैन रिकी एश ने अपने पेशे के मुताबिक ही अपनी प्रेमिका को प्रपोज करने का खतरनाक तरीका अपनाया. खुद के शरीर में आग लगाकर और घुटने टेककर उन्होंने अपनी प्रेमिका को प्रपोज किया. अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

खबर के मुताबिक स्टंटमैन रिकी ने अपनी प्रेमिका कैटरीना डॉबसन से शादी करने के लिए प्रपोज करने का यह तरीका अपनाया. प्रोफेशनल स्टंटमैन होने की वजह से उन्होंने ये करने से पहले सभी तैयारियां की थी इसलिए उन्हें आग से कोई नुकसान नहीं पहुंचा.

रिकी का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वो आग लगने से पहले उससे बचाव के लिए सभी जरूरी तैयारियां करते हुए नजर आ रहे हैं. फिर उसी वीडियो में वो शरीर में आग लगाए हुए अपनी प्रेमिका के सामने घुटनों पर बैठे हुए भी दिख रहे हैं. 

प्रपोज किए जाने के बाद वहां एक शख्स आकर रिकी के कपड़ों में लगे आग को बुझा देता है. बता दें कि रिकी की गर्लफ्रेंड कैटरीना पेशे से नर्स हैं और दोनों की मुलाकात ऑनलाइन हुई थी. वहीं रिकी बीते 27 सालों से बतौर स्टंटमैन काम कर रहे हैं.


Find Us on Facebook

Trending News