बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पहले सरेआम प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, फिर खुद का काटा गला

पहले सरेआम प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, फिर खुद का काटा गला

News4nation desk :  एक प्रेमी ने पहले अपनी प्रेमिका की सरेराह हत्या कर दी। फिर आत्महत्या (Suicide) की नीयत से खुद का भी गला काट लिया। हालांकि उसकी किशमत अच्छी थी कि समय रहते स्थानीय लोगों द्वारा उसे अस्पताल पहुंचा दिया गया और उसकी जान बच गई है। घटना राजस्थान के अलवर जिले की है।  
 

घटना के संबंध में बताया गया है कि आज शुक्रवार की सुबह जिले विज्ञान नगर इलाके में एक युवक ने एक महिला को चाकू से गोद डाला। महिला को चाकू से गोदने के बाद कुछ दूर आगे जाकर उसने अपना भी गला काट लिया। इसी बीच वहां मौजूद कुछ लोगों की नजर उसपर पड़ी और लोगों ने उसे आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों द्वारा तत्काल इलाज कर उसकी जान बचा ली गई। 

इस बावत ग्रामीण एसपी ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले युवक की पहचान नंगला रायसीस गांव निवासी 35 वर्षीय मुकेश जाटव और मृतिका की पहचना ताऊ देवी के रुप में हुई है। 

उन्होंने बताया कि मुकेश भवन निर्माण का कारीगर है। आज सुबह वह बाइक से अपने घर से निकला और रास्ते में मजदूरी करने वाली महिला ताऊ देवी बंजारा भी अपनी बाइक पर बैठा लिया और उसे अपने साथ ले गया।

दोनों अपने-अपने घर से खाने के टिफिन भी साथ लेकर आये थे। इसके बाद मुकेश ने बाइक को शालीमार के सामने विज्ञान नगर आवासीय योजना की खाली पड़ी जमीन की तरफ घुमा दिया। वहां उसने ताऊ देवी के साथ मारपीट करते हुए चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी।

ताऊ देवी को लहूलुहान हालत में छोड़कर मुकेश ने कुछ दूर जाकर चाकू से खुद का गला रेतकर सुसाइड करने का प्रयास किया, लेकिन इस बीच आसपास के लोगों को इसकी भनक लग गई. लोग वहां एकत्र हो गए और उन्होंने मुकेश को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। 

उन्होंने बताया कि ऐसी जानकारी मिली है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसके बाद दोनों में कोई विवाद हो गया था, जिसके चलते मुकेश ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी। मृतका विवाहित थी। मृतिका के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है। मामले की जांच की जा रही है। 

Suggested News