बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मां की अंतिम संस्कार की हो रही थी तैयारी, तभी आ गई कई दिनों से लापता पिता से जुड़ी बड़ी खबर, परिवार में मच गया हड़कंप

मां की अंतिम संस्कार की हो रही थी तैयारी, तभी आ गई कई दिनों से लापता पिता से जुड़ी बड़ी खबर, परिवार में मच गया हड़कंप

Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर के औराई थाना क्षेत्र के बभनगामा में बाग़मती नदी की धारा से एक बुजुर्ग व्यक्ति का सड़ा गला शव मिलने से हड़कंप मच गया। जिसके बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जुट गई। मृतक की पहचान बभनगामा के रहने वाले तेजू सहनी के रूप में हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं मृतक के बेटे प्रमोद सहनी ने बताया कि उनके पिता बीते 10 दिन पहले जमीन विवाद को लेकर कोर्ट जाने के लिए निकले, लेकिन वह उसके बाद लौट कर नहीं आए। परिजनों ने काफ़ी खोजबीन किया। इसी बीच प्रमोद की माँ का भी निधन हो गया, जिसके अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू हो गई, लेकिन तभी प्रमोद को सूचना मिली की बागमती की धारा में एक शव है। जब वहां जाकर सबने देखा तों प्रमोद के पिता तेजू सहनी का शव था।

प्रमोद ने बताया कि जमीन को लेकर बीते कई सालों से कुछ लोगों से विवाद चल रहा है। केस मुकदमा भी चल रहा है। इसी को लेकर उनके पिता कोर्ट गए थे, जिसके बाद संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। परिजनों  ने हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में लगी है।

मामले में औराई थाना की पुलिस ने बताया कि बागमती की धारा से एक व्यक्ति का शव मिला था। जिसकी पहचान थाना क्षेत्र के बभनगामा के रहने वाले तेजू सहनी के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Suggested News