बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाई-बहन के पवित्र रिश्ते का पर्व रक्षाबंधन, राष्ट्रपति-प्रधानमंत्री ने दी बधाई, राहुल ने प्रियंका के साथ साझा की तस्वीर

भाई-बहन के पवित्र रिश्ते का पर्व रक्षाबंधन, राष्ट्रपति-प्रधानमंत्री  ने दी बधाई, राहुल ने प्रियंका के साथ साझा की तस्वीर

दिल्ली- भाई-बहन के पवित्र रिश्ते का पर्व  रक्षाबंधन देशभर में मनाया जा रहा है. पर्व को को लेकर जहां भाई-बहनों में उल्लास है तो वहीं दूसरी ओर से राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत तमाम राजनेताओं ने देश की जनता को त्योहार की शुभकामनाएं दीं हैं. लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी ने एक्स पर अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ तस्वीर साझा की है

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने एक्स पर पोस्ट किया रक्षाबंधन के पावन अवसर पर मैं सभी देशवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देती हूं. भाई-बहन के बीच प्रेम और आपसी विश्वास की भावना पर आधारित यह त्योहार सभी बहन-बेटियों के प्रति स्नेह और सम्मान की भावना का संचार करता है. मैं चाहूंगी कि इस पर्व के दिन, सभी देशवासी, हमारे समाज में महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान को सुनिश्चित करने का संकल्प लें.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया कि भाई-बहन के अपार प्रेम के प्रतीक त्योहार रक्षाबंधन की सभी देशवासियों को शुभकामनाएं. यह पवित्र त्योहार आप सभी के रिश्तों में नई मिठास लाए और जीवन में सुख, समृद्धि और सौभाग्य लाए.

लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी ने एक्स पर प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ तस्वीर शेयर की। राहुल गांधी ने लिखा कि भाई-बहन के अटूट प्रेम एवं स्नेह के पर्व रक्षाबंधन की सभी देशवासियों को बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं। रक्षा का यह सूत्र आपके इस पावन रिश्ते को सदैव मजबूती के साथ जोड़े रहे. 

दिल्ली भाजपा के ज़िला अध्यक्ष विजेंद्र धामा और ज़िला मीडिया प्रभारी अतुल सिंह ने रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी है. अतुल सिंह ने कहा कि आप सभी को पावन पर्व रक्षाबंधन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. अतुल ने पर्व की बदाई देते हुे कहा कि  हमारी कामना है कि इस अनुपम पर्व के माध्यम से हमारे समाज में महिलाओं, विशेष रूप से बेटियों के हितों की रक्षा और उन्हें खुशहाल बनाने के प्रयासों को मजबूती मिले.


Suggested News