बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमी पर निकाह के लिए दवाब बनाना प्रेमिका को पड़ा महंगा, दिल्ली से पूर्णिया आकर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

प्रेमी पर निकाह के लिए दवाब बनाना प्रेमिका को पड़ा महंगा, दिल्ली से पूर्णिया आकर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

PURNEA : दिल्ली से आकर पूर्णिया में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर दी। इसका खुलासा 17 दिन बाद पुलिस ने किया है। हत्या में उसका दोस्त भी शामिल था। प्रेमिका को प्रेमी ने देर रात कॉल कर खेत में बुलाया और उसकी गला रेतकर हत्या करने के बाद शव को पेड़ से टांग कर दिल्ली भाग गया। पुलिस ने आरोपी प्रेमी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। प्रेमी का कहना है कि प्रेमिका लगातार निकाह का दबाव बना रही थी, लेकिन वो उसके लिए तैयार नहीं था। 

घटना के सम्बन्ध में बायसी एसडीपीओ आदित्य कुमार ने बताया कि 28 दिसंबर को अमौर थाना के हरिपुर पंचायत के वार्ड 5 में किशोरी (15) का शव आम के पेड़ से संदिग्ध अवस्था में लटका हुआ मिला था। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी आमिर जावेद के निर्देश पर एक स्पेशल टीम का गठन किया। लड़की के परिजन ने हत्या कर शव को लटकाने की बात कही थी। पुलिस ने मामले दर्ज कर इसकी जांच शुरू की। 

जांच में लड़की के पिता ने बताया कि उनकी बेटी मो. तैय्यब से बात करती थी, जो पहले गांव में ही रहता था। वह पिछले 2 महीने से दिल्ली में रह रहा है। पुलिस ने शक के आधार पर मो. तैय्यब की जांच की। उसका मोबाइल लोकेशन पता किया। इसमें पता चला कि वो 27 दिसंबर को अपने दोस्त के साथ पूर्णिया आया था। 29 दिसंबर को फिर दिल्ली के लिए निकल गया था। जांच का दायरा आगे बढ़ा तो पुलिस को क्लू मिलता गया।

पूछताछ में पता चला कि किशोरी मो. तैय्यब से प्रेम करती थी। वो तैय्यब पर निकाह का दबाव बना रही थी। इसी से तंग आकार मो. तैय्यब ने अपने दोस्त नाजिर के साथ मिलकर किशोरी को मारने का प्लान बनाया। इसे अंजाम तक पहुंचाने के लिए वे 27 दिसंबर को दिल्ली से पूर्णिया पहुंचे। इसके बाद 28 दिसंबर की आधी रात लड़की को कॉल कर घर से 500 दूर खेत पर बुलाया। इसके बाद उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या को आत्महत्या में बदलने के लिए शव को आम के पेड़ से लटका दिया। और अगली सुबह ही वापस पूर्णिया से दिल्ली के लिए रवाना हो गए। वहीं लड़की की हत्या से पहले उसके साथ दरिंदगी हुई या नहीं पुलिस इसे लेकर फिलहाल जांच कर रही है।

पूर्णिया से अंकित कुमार झा की रिपोर्ट  

Suggested News