बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में 6 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा, 20 हजार करोड़ के कार्यों का करेंगे शिलान्यास और उद्घाटन

बेतिया में 6 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा, 20 हजार करोड़ के कार्यों का करेंगे शिलान्यास और उद्घाटन

BETIA : प.चम्पारण के बेतिया स्थित बीजेपी कार्यालय मे आज बिहार भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल , स्थानीय विधायक सह पूर्व मंत्री रेणु देवी और चनपटिया विधायक उमाकांत सिंह ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र के मुखिया भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन की सूचना दी । इस संबंध में बिहार भाजपा के पूर्व अध्यक्ष सह पश्चिम चंपारण के सांसद डॉ संजय जायसवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि 6 मार्च को बेतिया में प्रधानमंत्री का आगमन होने जा रहा है जहां से वे प.चम्पारण को 20 हजार करोड़ से ऊपर के कार्यों का शिलान्यास व उद्घाटन करेंगे । 

 उन्होंने यह भी बताया कि उसी दिन बेतिया स्टेशन को अमृत भारत स्टेशन के तहत इसका कायाकल्प होगा । उसी दिन प्रधानमंत्री रक्सौल से ट्रेन का उद्घाटन होगा साथ ही रक्सौल से नरकटियागंज व गोरखपुर तक रेल लाइन दोहरीकरण का भी उद्घाटन करेंगे । इसके बाद से इस जिले से गुजरने वाली ट्रेनो की संख्या चार से पांच गुनी बढेगी जिससे यहा से दूसरे जगह जाने वालो को काफी सहुलियत होगा।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार के औरंगाबाद और बेगूसराय में सभाएं कर रहे हैं। जहां वह आनेवाले लोकसभा चुनाव का बिहार में शंखनाद किया जाएगा। दोनों जिलों में प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मंच साझा करते हुए नजर आएंगे।

REPORT - ASHISH KUMAR

Suggested News