बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

2 मार्च को बेगूसराय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होगी जनसभा, कई योजनाओं का करेंगे शिलान्यास और उद्घाटन

2 मार्च को बेगूसराय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होगी जनसभा, कई योजनाओं का करेंगे शिलान्यास और उद्घाटन

BEGUSARAI : 2 मार्च को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा बेगूसराय में होने जा रही है। देश के प्रधानमंत्री के रूप में वह तीसरी बार बेगूसराय आ रहे हैं। प्रधानमंत्री बेगूसराय में जनसभा को संबोधित करेंगे। साथ ही कई योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन भी करेंगे। इस बात की जानकारी भाजपा के प्रवक्ता व लोकसभा मीडिया प्रभारी शुभम कुमार ने दी। भाजपा जिला अध्यक्ष राजीव वर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री  के आगामी कार्यक्रम को लेकर पार्टी की ओर से व्यापक तैयारी शुरू हो गई है। उन्होंने बताया कि इसके निमित्त प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार आज भारतीय जनता पार्टी बेगूसराय की कोर कमेटी की बैठक केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह प्रदेश महामंत्री जगरनाथ ठाकुर जी के नेतृत्व में आयोजित की। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनसभा कार्यक्रम को लेकर सारी रूपरेखा तैयार की गई।

भारत सरकार के  केन्द्रीय मंत्री सह सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि बेगूसराय को साठ के दशक में प्रथम मुख्यमंत्री श्री कृष्ण सिंह के बाद मोदी युग में बेगूसराय 50 हजार करोड़ से अधिक की योजना से विकास की ऐतिहासिक आकृति गढ़ी है। बेगूसराय में विकास यात्रा के शिल्पकार तथा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 मार्च को आ रहें हैं। इसको लेकर व्यापक तैयारी की जा रही है। विधायक कुंदन कुमार ने कहा कि लाखों लाख की संख्या में कार्यकर्ता प्रधानमंत्री के जनसभा में पहुंचेंगे। विधायक सुरेंद्र मेहता ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के आगमन पर भव्य स्वागत की तैयारी की जा रही है।

संगठन प्रभारी सह सांसद प्रतिनिधि अमरेन्द्र कुमार अमर ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगमन की व्यापक तैयारी के लिए सांगठनिक व्यवस्था तथा दायित्व वितरण किया गया है। उन्होंने कहा कि एच यू आर एल, रिफाइनरी तथा भारत सरकार की अन्य संस्थानों के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित इस कार्यक्रम में एच यू आर एल नोडल एजेंसी होगा। भाजपा ने इस हेतु बेगूसराय, खगड़िया, मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के क्लस्टर को सक्रिय कर अधिक से अधिक भागीदारी का लक्ष्य तय किया है। 

भाजपा के पूर्व विधान पार्षद रजनीश कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा ऐतिहासिक होगी। लोकसभा संयोजक कृष्ण मोहन पप्पू ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी खुशी है। बैठक में पूर्व विधायक श्री कृष्णा सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष राज किशोर सिंह ,जिला उपाध्यक्ष कृष्ण मोहन पप्पू ,सुनील कुमार मृत्युंजय कुमार वीरेश ,विकास कुमार, रौनक कुमार ,बलराम सिंह,जिला महामंत्री राकेश पांडे , रामप्रवेश सहनी ,कुंदन भारती ,जिला मंत्री राकेश रोशन ,अमित देव, बब्लेश कुमार ,संजना जायसवाल, जिला प्रवक्ता शुभम कुमार, किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष नवीन कुमार, युवा मोर्चा अध्यक्ष सुमित सनी, डॉक्टर सुरेश राय,केशव शांडिल्य, रामशंकर पासवान सहित अन्य मौजूद थे।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Suggested News