शराब के नशे में गिरफ्तार कैदी की जेल में हुई मौत, परिजनों ने पीट-पीटकर हत्या का लगाया आरोप

शराब के नशे में गिरफ्तार कैदी की जेल में हुई मौत, परिजनों ने पीट-पीटकर हत्या का लगाया आरोप

BHAGALPUR : खरिक थाना क्षेत्र के मनोज चौधरी को नशे में धूत पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ लिया। दूसरे दिन उसे सेंट्रल जेल भागलपुर  भेज दिया गया। जेल में इस बंदी को पीट पीट कर मार डालने का आरोप परिजन ने जेल प्रशासन पर लगाया है। मामला भागलपुर के खरीक थाना क्षेत्र का है। परिजनों ने बताया कि शराब के नशे में जब घर आ रहा था। तभी खरीक थाना की पुलिस ने उसे नशे की हालत में करीब 11 बजे रात को हिरासत में लिया। 

उसके बाद उसे जेल भेजा गया औऱ उसी दिन उसकी जब तबीयत अधिक खराब हो गई। तब उसे सेंट्रल जेल भागलपुर जेल प्रशासन ने मायागंज अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया। परिजन का यह भी कहना है कि जब खरीक थाना ने उसे पकड़ा तो कोई मारपीट इसके साथ नहीं हुई थी। लेकिन जब वह जेल गया तो वहां इसके साथ मारपीट की गई। जब इसकी स्थिति नाजुक हो गई तो इसे जेल से निकालकर इलाज के नाम पर मायागंज अस्पताल लाकर रख दिया गया, जहां उसकी मौत हो गई। 

परिजन का कहना है कि जेल के अंदर ही इसके साथ काफी बदसलूकी से मारपीट किया गया है। जिसका परिणाम यह है कि मनोज चौधरी अब हमारे बीच नहीं रहे। परिजन का यह भी कहना है कि प्रशासन खुलेआम गुंडागर्दी कर रहा है। इसे संभालने वाला कोई नहीं है। बताते चलें कि खरिक का रहने वाला मनोज चौधरी अपने पीछे अपनी पत्नी के साथ साथ दो बेटा और एक बेटी को छोड़ गए हैं। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News