तेजस्वी के लिए तैयार है कांग्रेस का प्रियंका प्लान, नीतीश का वोट छीनने आ रही हैं प्रियंका

तेजस्वी के लिए तैयार है कांग्रेस का प्रियंका प्लान, नीतीश का वोट छीनने आ रही हैं प्रियंका

patna : बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है. बिहार में तीन चरणों में चुनाव होना है. चुनावी दंगल में उतरने के लिए हर पार्टी ने अपनी रणनीति बना ली है. इसी सिलसिले में अब कांग्रेस भी बड़ा चेहरा के साथ चुनाव प्रचार में उतरेगी. इस बार के चुनाव में प्रियंका गांधी की एंट्री होगी. महागठबंधन और तेजस्वी यादव का साथ देने के लिए इस बार प्रियंका गांधी बिहार चुनाव के मैदान में उतरेंगी.

महिला क्रांति महासम्मेलन के जरिए प्रियंका गांधी को होगी एंट्री
बिहार में सियासी जंग अब पूरी तरह शुरू हो चुका है. वोटरों तक पहुंचने और चुनावी समीकरण को सेट करने के लिए इस बार बिहार में महिला वोट बैंक को लुभाने के लिए चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस पार्टी 'महिला क्रांति महासम्मेलन' करने जा रही है. जानकारी के मुताबिक इस सम्मेलन को प्रियंका गांधी सम्बोधित करने वाली हैं. कांग्रेस इस सम्मेलन के जरिए महिला वोटरों को अपने पक्ष में करना चाहती है. बताया जा रहा यह सम्मेलन एक साथ सभी जिलों में आयोजित की जाएगी.

कांग्रेस चाहती है इस बार खुद को बुते चुनाव में अच्छा प्रदर्शन किया जा. टिकट के बंटवारे पर भी इस बार कांग्रेस टाइट है. वो चाहती है कि इस चुनाव में वो ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़े. इसके लिए कांग्रेस लगातार चुनावी तैयारियों में जुटी हुई है. इसी सिलसिले में कांग्रेस महिला क्रांति महासम्मेलन कर बिहार में महिला वोटरों को साधने चाहती है.

Find Us on Facebook

Trending News