प्रियंका गांधी हुई कोरोना संक्रमित, राहुल गांधी ने टाल दिया अपना अहम राजनीतिक दौरा

प्रियंका गांधी हुई कोरोना संक्रमित, राहुल गांधी ने टाल दिया अपना अहम राजनीतिक दौरा

DESK. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वह घर में पृथकवास में हैं और कोविड से जुड़े सभी दिशानिर्देशों का पालन करेंगी।

वहीं, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका के संक्रमित होने के चलते अपना प्रस्तावित राजस्थान दौरा फिलहाल रद्द कर दिया है। राहुल को अलवर के तिजारा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के एक प्रशिक्षण कार्यक्रम को संबोधित करना था। सूत्रों का कहना है कि राहुल गांधी ने फिलहाल राजस्थान नहीं जाने का फैसला ऐहतियातन किया। सूत्रों के अनुसार, राहुल गांधी अपनी भी कोविड जांच करा सकते हैं।

प्रियंका गांधी इससे पहले भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुकी हैं। हाल के दिनों में कई कांग्रेस नेता कोरोना से संक्रमित हुए हैं। राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पार्टी के मीडिया एवं प्रचार प्रमुख पवन खेड़ा, प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी और कुछ अन्य नेता कोरोना वायरस से संक्रमित हैं।


कुछ सप्ताह पूर्व सोनिया गांधी भी कोरोना से संक्रमित हो गई थी. उनके संक्रमण के कारण नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया गांधी से प्रवर्त्तन निदेशालय की पूछताछ भी टल गई थी. अब प्रियंका गांधी के संक्रमित हो जाने के कारण राहुल गांधी सहित परिवर के अन्य सदस्यों के स्वास्थ्य को लेकर भी चिंता जाहिर की जाने लगी है. 

Find Us on Facebook

Trending News