सीएम योगी के गढ़ में भाजपा पर जमकर बरसी प्रियंका, अमित शाह से कहा 'दूरबीन की जरूरत नहीं, चश्मा लगाइये'

सीएम योगी के गढ़ में भाजपा पर जमकर बरसी प्रियंका, अमित शाह से कहा 'दूरबीन की जरूरत नहीं, चश्मा लगाइये'

लखनऊ. यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पूरे प्रदेश का सियासी पारा तेज है. सभी सियासी पार्टियों चुनाव को लेकर तैयारियों में जुट गयी है. इस बीच कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी यूपी के सीएम योग आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर में भाजपा पर जमकर बरसी.

प्रियंका गांधी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को निशाने पर लेते हुए कहा कि अमित शाह जी कहते हैं कि अब यूपी में अपराधियों को ढूंढ़ना पड़ता है तो दूरबीन की जरुरत होती है, लेकिन उनके साथ मंच पर अजय मिश्रा टेनी बैठे थे. मैं कहती हूं कि दूरबीन छोड़िये और चश्मा लगाइये. बता दें कि अमित शाह एक सभा के दौरान यूपी में योगी सरकार की तरीफ करते हुए कहा था कि योगी के डर से अपराधी यूपी छोड़कर भाग गया है. अब यूपी में दूरबीन लगाने पर भी अपराधी नजर नहीं आते हैं.  

प्रियंका गांधी ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि यह सरकार जनता के खिलाफ आग उगल रही है. लोगों को मदद की जगह अत्याचार हो कर रही है. मैं कुछ महीने पहले प्रयागराज बसवार गांव गई, वहां पुलिस ने निषादों की नाव को जला दिया था. नदी पर किसी का अधिकार है तो वो निषादों का है. आज किसान प्रताड़ित है त्रस्त है, सरकार उनकी बिल्कुल नहीं सुनी जा रही है.

प्रियंका ने कहा कि योगी आदित्यनाथ का शासन गुरु गोरखनाथ जी के विचारों से बिल्कुल अलग चल रहा है, जहां लोग संघर्ष कर रहे हैं और जहां मदद की जरुरत है वहां सरकार कुछ नहीं करती है और सरकार मुंह फेर लेती है. खाद, खेती, फसल सब बड़े बड़े उद्योगपतियों के हाथ में दे दी गई है.


Find Us on Facebook

Trending News