बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अफेयर की खबरों के बीच अपने से 10 साल छोटे अमेरिकन सिंगर के साथ नजर आई प्रियंका

अफेयर की खबरों के बीच अपने से 10 साल छोटे अमेरिकन सिंगर के साथ नजर आई प्रियंका

मूवी डेस्क : अपने से 10 साल छोटे अमेरिकन सिंगर निक जोनास से अफेयर के चर्चे के बीच भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर निक के साथ नजर आई हैं. दोनों का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में प्रियंका और निक जॉन एफ केनेडी एयरपोर्ट पर साथ-साथ दिखाई दे रहे हैं. 
PRIYANKA-SPOT-WITH-AMIRICAN-SINGER-NIK2.jpg

प्रियंका का निक के साथ नाम पिछले साल जुड़ा था जब दोनों मेट गाला के दौरान एक साथ रेड कार्पेट पर नजर आए थें. अभी हाल ही में दोनों की डेटिंग की खबरें सामने आई थीं. हालांकि प्रियंका ने अभी इसे ऑफिसियल तौर पर स्वीकार नहीं किया है. पर जिस तरह से दोनों एक दूसरे के साथ नजर आते रहे हैं इससे ऐसा लगता है कि दोनों के बीच कोई खिचड़ी जरूर पक रही है. 

PRIYANKA-SPOT-WITH-AMIRICAN-SINGER-NIK3.jpg

निक प्रियंका चोपड़ा से उम्र में 10 साल छोटे हैं. जहां प्रियंका 36 की होने वाली है तो वहीं निक अभी अपना 26 वां बर्थडे भी नहीं मनाए हैं. कुछ दिन पहले निक और प्रियंका ने एक दूसरे के फोटो पर कमेंट करके इस रिश्ते के पीछे की कहानी को और मजबूती दी थी. दोनों की एक फोटो भी वायरल हुई थी जिसमें एक बोट पर प्रियंका और निक बेहद करीब थें. बता दें कि अभी प्रियंका अमेरिकी शो ‘क्वांटिको 3’ में बिजी है. 
PRIYANKA-SPOT-WITH-AMIRICAN-SINGER-NIK4.jpg

Suggested News