बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपहृत प्रॉपर्टी डीलर का शव बरामद, इलाके में सनसनी

अपहृत प्रॉपर्टी डीलर का शव बरामद, इलाके में सनसनी

Munger: प्रदेश में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है ताजा मामला मुंगेर के दशरथपुर हटिया बजार का है जहाँ सितम्बर से अपहृत प्रॉपर्टी डीलर का शव पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस ने एक घर से पांच फिट खुदाई कर बोरे में बंद शव को बहार निकला, इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्तपताल भेजा। वहीं इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया। मृतक प्रॉपर्टी डीलर के बड़े भाई बमबम तांती को 2009 में गोली मारकर की गयी थी हत्या। वहीं इस हत्या की गुथ्थी सुलझाने में पुलिस जुटी हुई है. 

धरहरा थाना क्षेत्र के सरोबाग पंचायत निवासी रेलवे कर्मी विजय तांती का पुत्र पवन कुमार तांती (35 वर्षीय)18 सितम्बर की शाम दशरथपुर हटिया बजार से लौटने के क्रम में निमियाटांड़ के पास पवन तांती की अपहरण कर लिया गया था। इस घटना के बाद परिजनों ने धरहरा थाना में पंकज तांती के अपहरण का मामला दर्ज करवाया जिसमे मुटकी यादव को अभियुक्त बनाया। वहीं पंकज तांती का कुछ आता-पता नहीं चलने के बाद परिजनों ने स्थानीय थाना से लेकर एसपी तक गुहार लगायी। जिसके बाद एसपी बाबू राम ने सदर एएसपी हरि शंकर के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। जिसके बाद पुलिस को देर रात जानकरी मिली थी कि खिरोधरपुर निवासी संतोष मांझी के घर के अंदर पवन कुमार तांती का शव जमीन के अंदर गाड़ा हुआ है। जानकरी मिलते ही पुलिस संतोष मांझी के घर पहुंची और पांच फिट गहरे खुदायी कर एक प्लास्टिक के बोर में प्रॉपर्टी डीलर पवन तांती का शव की बरामदगी की गयी। वहीं मृतक परिजनों का आरोप है कि पहले मृतक के बड़े भाई की हत्या गांव के दबंग राणा यादव ने की थी इसी मामले को लेकर राणा यादव ने पवन तांती का अपहरण कर उसे काटकर उसकी हत्या कर दी गयी और शव छिपाने के लिए घर के अंदर जमीन में गाड़ दिया। 

परिजनों ने धरहरा थानाध्यक्ष पे लगाया आरोप 

परिजनों ने धरहरा थानाध्यक्ष देव् गुरु पे आरोप लगाया की अगर पुलिस सही समय में जाँच करती और अपराधियों की गिरफ्तारी करती तो आज उसकी हत्या नहीं होती। परिजनो ने कहा की थानाध्यक्ष बार -बार आश्वाशन देते रहे की पवन तांती जिन्दा है उसे कुछ नहीं हुआ है

प्रॉपर्टी डीलर हत्या में हिरासत में लिए गए लोगो का नाम 

पवन कुमार तांती की हत्या के मामले में पुलिस ने मुखिया के बेटे राणा यादव उपमुखिया निरंजन उर्फ़ निरि शर्मा ,लक्ष्मण यादव,मुटकी यादव और संतोष मांझी को हिरासत में लेकर पूछ ताक में जुटी है। 

कौन है राणा यादव

राणा यादव सरोबाग पंचायत की मुखिया अमरीका देवी का पुत्र है  और इस क्षेत में अपना बर्चस्व के नाम से जाना जाता है ,वही रंगदारी नहीं देने के कारण 2009 में पवन कुमार तांती के बड़े भाई बमबम यादव की हत्या कर दी थी। वही इस हत्या में मृतक के परिजनों ने राणा यादव सहित कई लोगो को अभियुक्त बनाया था। प्रॉपर्टी डीलर पवन कुमार तांती सात महीने से प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था,और उसके तीन छोटे -छोटे बच्चे है और उसकी पत्नी रिंकी देवी गर्भवती है। 

Suggested News