BIHAR NEWS : प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर भाग रहे आरोपियों को लोगों ने पकड़ा, जमकर की पिटाई

BIHAR NEWS : प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर भाग रहे आरोपियों को लोगों ने पकड़ा, जमकर की पिटाई

VAISHALI : बिहार के हाजीपुर में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। प्रॉपर्टी के विवाद में पार्टनर ने अपने साथी प्रॉपर्टी डीलर के घर में घुसकर गोली मार दी। हत्या की वारदात हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के पोखरा मोहल्ला में सामने आई है। बताया जा रहा है की प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करने वाले विनय के घर में घुसकर उसके साथी पार्टनरो ने हत्या कर दी। 

घर में हुई हत्या और फायरिंग की आवाज सुन इलाके के लोग पहुंचे तो मौके पर ही आरोपियों के साथ कुछ लोगों को पकड़ लिया। हत्या के बाद घर में पड़े शव और शव के साथ पिस्टल और आरोपियों को देख लोग भड़क गए और भीड़ आरोपियों की पिटाई करने लगी। हत्या की इस वारदात की खबर सुन हाजीपुर नगर थाने की पुलिस भागी भागी मौके पर पहुंची। पुलिस के बड़े अधिकारी भी वारदात वाली जगह पर पहुंचे। लेकिन हत्या की इस वारदात के बाद लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर था और भीड़ पुलिस के सामने आरोपियों की पिटाई कर रही थी। 

भड़के लोगों के गुस्से के बीच से आरोपी को निकालने के लिए पुलिस मशक्कत करती दिख रही थी। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक विनय टेंट हाउस के व्यवसाय के साथ प्रॉपर्टी डीलिंग का भी काम किया करता था। जमीन के एक सौदे को लेकर उसके बाकी के तीन पार्टनर के साथ पैसे के लेनदेन को लेकर कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। आरोप है कि साथी 3 पार्टनर आज सुबह-सुबह विनय के घर में पहुंचकर उसके सर में गोली मार दी। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

वैशाली से विकास महापात्रा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News