बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के चर्चित इलाके में संचालित होटल में चल रहा था देह-व्यापार का धंधा, कमरे में मिले आपत्तिजनक सामान

पटना के चर्चित इलाके में संचालित होटल में चल रहा था देह-व्यापार का धंधा, कमरे में मिले आपत्तिजनक सामान

PATNA :  इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से है जहां शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के राजा बाजार इलाके में पुलिस ने एक रेस्ट हाउस में छापा मारकर चार युवतियों को रेस्क्यू किया है। कार्रवाई के दौरान होटल के कमरे से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए गए हैं।

मामले में बताया गया कि  शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के शेखपुरा मोड़ के पास पिलर नं. 73 के पास तपेश्वर कुंज है। जिसमें एस्ट्रो रिसॉर्ट गेस्ट हाउस संचालित है। जिसके बारे में पुलिस को जानकारी मिली कि यहा देह व्यापार का धंधा चल रहा है। जिसके बाद देर रात यहां छापेमारी की गई।

 दरअसल इन युवतियों को इवेंट कराने के नाम पर पटना बुलाया गया था और उसके बाद इसे गलत काम कराया जा रहा था। हालांकि युवतियों ने पूछताछ में पुलिस से झूठ बोला है। लेकिन मौके पर बरामद की गई आपत्तिजनक सामान से मामले का भंडाफोड़ हो गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

व्हाट्स एप्प पर भेजी जाती थी तस्वीरें

वहीं बताया जा रहा है, इस धंधे में शामिल लोगों द्वारा व्हाट्स अप पर लड़कियों की तस्वीरें भेजी जाती थी और ग्राहकों को उपलब्ध कराई जाती थी।

थोड़ी दूर पर है पुलिस मुख्यालय

जिस होटल में पुलिस ने छापेमारी की है, वह पुलिस मुख्यालय से लगभग डेढ़ से दो सौ मीटर की दूरी पर है। एक ही थाना क्षेत्र होने तथा पुलिस के कई बड़े अधिकारियों की मौजूदगी होने के बाद भी गंदा धंधा चल रहा था.


Suggested News