बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में लॉज की आड़ में चल रहा था जिस्म फरोशी का धंधा, पुलिस ने तीन महिला और नौ पुरुष को पकड़ा

भागलपुर में लॉज की आड़ में चल रहा था जिस्म फरोशी का धंधा, पुलिस ने तीन महिला और नौ पुरुष को पकड़ा

BHAGALPUR: राज्य में जिस्म फ़रोशी के कई मामले अक्सर सामने आते रहते है। ताजा मामला भागलपुर का है। जहां पुलिस ने लॉज की आड़ में चल रहे देह व्यापार का खुलासा किया है। दरअसल, बरारी में पुलिस की टीम ने छापेमारी कर शहर में चल रहे जिस्म फरोशी के धंधे का भंडाफोड़ करते हुए तीन महिलाओं के साथ नौ पुरुष को आपत्तिजनक हलात में पकड़ा है। पुलिस ने यह कार्रवाई स्थानीय लोगों की सूचना पर की है।  

 बता दें कि, पुलिस ने लॉज से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। वहीं आपत्तिजनक हालत में धराने वालों में कटिहार की तीन लड़कियां और कहलगांव के दो युवक शामिल हैं। मामले की सूचना मिलने पर डीएसपी, नगर अजय कुमार चौधरी, बरारी थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार छापेमारी करने पूरी टीम के साथ पहुंचे। छापेमारी के दौरान पुलिस ने लॉज के तीन कमरों में अलग-अलग जोड़े को मौके से लॉज संचालक ह्रदेश मिश्रा उर्फ सिंटू मिश्रा भी पुलिस की गिरफ्त में आ गया। आस-पास टहल रहे उसके भाई को भी पुलिस अपने साथ थाना लेकर गई है। सभी से पुलिस पूछताछ कर रही है। 

वहीं डीएसपी अजय कुमार चौधरी ने बताया की लॉज में देह व्यपार की सूचना पर छापेमारी की गई। जिसमें कुछ महिला और पुरुष को पकड़ा गया है। पुलिस इस मामले में सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। स्थानीय लोगों के अनुसार पिछले दो वर्ष से इस लॉज में देह व्‍यापार का धंधा चल रहा था। मोहल्ले के लोगों को भी इस बात की पूरी जानकारी थी, लेकिन लॉज संचालक के डर से कोई भी न तो इसका विरोध करता था और न ही पुलिस को इसकी सूचना दे रहा था।

बताया जा रहा कि एक बार कुछ लोगों ने सिंटू मिश्रा से इस बात की शिकायत की तो वह उल्टे धमकी देने के अंदाज में बोला की मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। जिसको जहां शिकायत करनी है कर के देख ले। लोगों का यह भी कहना है की इस खेल में कई नामचीन चेहरे इस खेल में संलिप्त थे। इसी कारण से वह अबतक बचता आया था लेकिन मोहल्ले का ही एक शख्स कुछ दिनों से रंगेहाथ पुलिस से पकड़वाने की फिराक में था। रविवार को जैसे ही उसे जानकारी मिली तो उसने बरारी पुलिस को उसकी सूचना दी। 

मोहल्‍ले के लोगों का कहना है कि पिछले दो साल से देह व्यापार चलने के कारण समाज का माहौल बिगड़ रहा था। शहर के ही नहीं बल्कि दूर दराज से भी लोग यहां पहुंचते थे। बाहर से लड़कियां मंगाई जाती थी। दिन रात लोगों का जमावड़ा रहता था। इसकी वजह से महिलाओं और लड़कियों को घर से निकलना मुश्किल हो गया था

Suggested News