बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति के अवैध संबंध का विरोध करना पत्नी को पड़ा महंगा, सनकी पति ने दो बच्चों के साथ गले में रस्सी बांधकर की हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पति के अवैध संबंध का विरोध करना पत्नी को पड़ा महंगा, सनकी पति ने दो बच्चों के साथ गले में रस्सी बांधकर की हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

MOTIHARI : जिले में पति के अवैध संबंध का विरोध करना पत्नी को महंगा पड़ गया। सनकी पति ने पत्नी सहित दो बच्चों के गले में रस्सी बांध कर हत्या कर दिया। हत्या के बाद पति सहित परिजन फरार बताए जा रहे है। पुलिस ने सूचना मिलते ही पहुंचकर तीनों शव को बरामद कर पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी में जुटी है। घटना केसरिया थाना क्षेत्र के रामआज्ञा गांव की घटना बतायी जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही देखने के लिए गांव के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। पुलिस सनकी पति के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है।

मोतिहारी जिला के केसरिया थाना क्षेत्र के रामआज्ञा गांव में एक सनकी पति अरविंद यादव ने अपनी पत्नी रेणु देवी और एक चार वर्ष व एक दो वर्षीय पुत्र के गले में रस्सी बांधकर हत्या कर दिया। तीन निर्मम हत्या की सूचना मिलते ही शव देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। 

वहीँ घटना की सूचना पर पहुंची केसरिया पुलिस तीनों शव को बरामद कर कार्रवाई में जुट गई है। ग्रामीण व मृतक महिला के रिश्तेदार के अनुसार पति अरविंद यादव का किसी दूसरे लड़की से अवैध संबंध था। जिसका पत्नी हमेशा विरोध करती थी। पत्नी के विरोध से नाराज होकर बुधवार को सनकी पति पत्नी सहित दोनों बेटे की हत्या कर घर से फरार हो गया।

केसरिया थाना अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि सूचना पर पुलिस पहुंचकर तीनो शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही सनकी पति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी किया जा रहा है। परिजन घर छोड़कर फरार बताए जा रहे है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News