बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भोजपुर में पुलिस को सरेआम चुनौती : बदमाशों ने गोली मारकर छात्र की हत्या की, महिला को किया घायल

भोजपुर में पुलिस को सरेआम चुनौती : बदमाशों ने गोली मारकर छात्र की हत्या की, महिला को किया घायल

भोजपुर. बड़ी खबर भोजपुर की से आ रही है. यहां चरपोखरी थाना क्षेत्र में एक महिला को गोली मार दी गयी है. महिला को मॉर्निंग वॉकिंग के दौरान गोली मारी गयी है, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गयी है. इसके बाद महिला का अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं जिले के बिहियां इलाके में एक छात्र का शव मिला है. छात्र को गोली मारकर हत्या की गयी है. वहीं शव का छात्र मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है.

चरपोखरी थाना क्षेत्र के बजेन गांव में बदमाशो ने मॉर्निंग वाक के दौरान एक महिला को गोली मार दी. महिला रोजाना की तरह सुबह में घूम रही थी. इस दौरान बाइक पर सवार बदमाशों ने महिला को गोली मार दी. गोली महिला के कमर में लगी है. इसमे वह बुरी तरह घायल हो गयी है. बताया जा रहा है कि घटना के वक्त जख्मी महिला के साथ उसकी बेटी भी मौजूद थी, जिसने तत्काल घटना की सूचना अपने घरवालों को दी. इसके बाद महिला को अस्पताल में भर्ती किया गया है.

वहीं बिहियां इलाके के बहोरनपुर क्षेत्र में सड़क किनारे एक छात्र का शव मिला है. इसकी सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी है. जानकारी के मुताबिक मृतक छात्र आरा में ही रह कर अपने दोस्तों के साथ पढ़ाई करता था. हत्या की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है. इसका पता नहीं लग सका है.


Suggested News