पुल की रेलिंग तोड़ हवा में लटक गया ट्रक, गुजरनवाले लोग भी गए हैरान

पुल की रेलिंग तोड़ हवा में लटक गया ट्रक, गुजरनवाले लोग भी गए हैरान

कैमूर। जिले में बालू लदे ट्रकों का एक बार फिर लापरवाही सामने आई है। बिहार और यूपी को जोड़ने वाले कर्मनाशा नदी के ऊपर बने स्टील ब्रिज पर एक बालू लदा ट्रक अनियंत्रित होकर आधा नीचे और आधा पुल पर फंस गया। घटना देर रात की बताई जा रही है। ट्रक का चालक और खलासी मुश्किल से ट्रक से निकलकर अपना जान बचाया। अगर ट्रक रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर जाता तो दर्दनाक घटना हो सकता था ।

प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं रात्रि लगभग दो बजे बालू लोड कर एक ट्रक बिहार से यूपी की तरफ आ रहा था। कर्मनाश नदी के ऊपर बने स्टील ब्रिज का रेलिंग तोड़ते हुए एक ट्रक का आधा हिस्सा नदी के तरफ लटक गया और आधा स्टील ब्रिज पर रह गया। अगर यह नीचे गिर जाता तो बहुत बड़ा हादसा हो सकता था। एन एच आई के पेट्रोलिंग इंचार्ज बताते हैं बालू लदा एक ट्रक स्टील ब्रिज का रेलिंग तोड़ते हुए फंसा हुआ है। चालक और खलासी सुरक्षित है उसको निकलवाने का प्रयास जारी है। क्रेन बुलाया गया है उसे तुरंत निकलवा लिया जाएगा।


बता दें बालू लदे ओवरलोड वाहनों का बेतरतीब परिचालन कैमूर में लगातार जारी है। आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है फिर भी सबक नहीं ले रहे हैं। वहीं जिस पुल पर हादसा हुआ है, वह वैकल्पिक रास्ता है। एनएच 2 पर कर्मनाशा में बने मुख्य पुल में पिछले साल दरार आने के आवाजाही बंद क दी गई थी। ऐसे में इस पुल को ज्यादा नुकसान होने पर रास्ता बंद होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता था। 


Find Us on Facebook

Trending News