भाड़ा मांगने की मिली सजा : बीच बाजार दबंग महिला ने रिक्शा चालक को चाकू से गोद डाला, अधिक भाड़ा मांगने बन गया गुनाह

भाड़ा मांगने की मिली सजा : बीच बाजार दबंग महिला ने रिक्शा चालक को चाकू से गोद डाला,  अधिक भाड़ा मांगने बन गया गुनाह

घटना शहर के पंकज सिनेमा रोड स्थित रामराज्य चौक की

CHHAPRA : एक तरफ जहां पूरा देश हरतालिका तीज व्रत को मना रहा है। पत्नियां अपने पतियों को दीर्घायु कराने के लिए व्रत रख रही हैं तो दूसरी ओर एक महिला ही एक रिक्शा चालक के लिए काल बन गई । दरअसल एक दबंग महिला ने अपना वाजिब रिक्शाभाड़ा मांगने वाले रिक्शा चालक को चाकू से गोद कर बुरी तरह से घायल कर दिया। फिलहाल रिक्शा चालक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

 घटना नगर थाना क्षेत्र के पंकज सिनेमा रोड की है।घटना के संबंध में बताया जाता है कि बीती रात एक महिला हथुआ मार्केट से खरीदारी करके निकली और हथुआ मार्केट के गेट के सामने खड़े रिक्शा पर बैठ गई और रामराज्य चौक पहुंचाने का आदेश रिक्शा चालक को दिया। रिक्शा चालक ने महिला को रामराज्य चौक पहुंचा दिया और फिर अपना भाड़ा मांगा।  रिक्शा भाड़ा के लेन-देन में कुछ कीच कीच हुई और महिला ने बिना विलंब किए अपने पर्स से चाकू निकाला और रिक्शा चालक को गोद डाला।

आठ से दस बार मारा चाकू

इस दौरान महिला ने 8 से 10 जगह रिक्शा चालक पर चाकू से वार किया। यह सब कुछ काफी लोगों के भीड़ के सामने हुई और किसी ने रिक्शा चालक को बचाने की जुर्रत नहीं की। खून से लथपथ रिक्शा चालक सड़क पर ही गिरा रहा और किसी ने अस्पताल तक भी नहीं पहुंचाया। वही जब लोगों ने इसका कारण पूछा तो महिला छेड़खानी की बात कह रफूचक्कर हो गई। करीब 20 मिनट तक घायल रिक्शा चालक सड़क पर ही पड़ा रहा। एक युवक राशिद की नजर उस पर पड़ी और उसने मानवता का परिचय देते हुए रिक्शा चालक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। 

शहर में चाकू वाली महिला का खौफ

घटना को लेकर शहर में चर्चा का बाजार गर्म है कि आखिर में वह कौन सी महिला है जो अपने साथ बड़ा सा चाकू लेकर घूम रही है और इस तरह से घटना को अंजाम दे रही है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल करने में जुट गई है। सीसीटीवी फुटेज भी जहां-तहां से ले रही है ताकि महिला की पहचान की जा सके और उसे गिरफ्तार किया जा सके।

Find Us on Facebook

Trending News