प्रेम करने की मिली सजा, मंदिर के चौखट पर आकर टूट गई युवक के सांसों की डोर

प्रेम करने की मिली सजा, मंदिर के चौखट पर आकर टूट गई युवक के सांसों की डोर

AURANGABAD : प्रेम करने की सजा एक युवक को अपनी देकर चुकानी पड़ी है। मामला जिले के नवीनगर थाना क्षेत्र से जुड़ा है। जहां बदमाशों मे युवक को गोली मार दी। युवक किसी तरह लड़खड़ाते हुए भागते हुए गांव के सूर्य मंदिर तक पहुंचा, जहां वह जमीन पर गिर गया। घटना की सूचना पर ग्रामीण दौड़े सूर्यमंदिर के पास पहुंचे कि युवक को जमीन पर पड़ा देखा। कुछ नहीं बोलने पर आनन फानन में नवीनगर रेफरल अस्पताल लाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक का नाम लवकुश कुमार (19 साल) पिता तपेश्वर शर्मा बताया गया है।

घटना बीते गुरुवार शाम की बताई जा रही है, जब नवीनगर थाना के सिंघुपुर गांव के प्राथमिक विद्यालय के पास राठ आठ बजे के करीब अज्ञात बदमाशों ने लवकुश के सीने में गोली मार दी। बदमाशों की गोली से घायल लवकुश किसी तरह भागकर गांव के सूर्यमंदिर तक पहुंचा, जहां वह गिर पड़ा। गोली लगने के बाद युवक का जैकेट एवं अन्य वस्त्र खून से लथपथ हो गया था।  जब तक गांव के लोग उसे लेकर नवीनगर रेफरल अस्पताल पहुंचे, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

डेढ़ माह पहले आया था गांव

मामले की सूचना पर देर रात गांव पहुंची नवीनगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना के कारणों का पता अभी नहीं चला है। मृतक के स्वजन भी घटना का कोई स्पष्ट कारण नहीं बता रहे हैं। मृतक का मोबाइल जब्त किया गया है। मोबाइल का कॉल डिटेल्स निकाला जा रहा है। पुलिस ने बताया कि लवकुश बाहर में नौकरी करता था और लगभग डेढ़ माह पहले ही अपने गांव लौटा था।

प्रेम प्रसंग से इनकार नहीं

जिस तरह से युवक की हत्या की गई है। पुलिस उसे प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है। पुलिस की जांच भी इसी ऐंगल से की जा रही है। साथ ही इस बात की पड़ताल की जा रही है कि रात में स्कूल के पास उससे मिलनेवाले लोग कौन थे। 


Find Us on Facebook

Trending News