बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जन्म से पहले मिली सजा : दबंगों ने गर्भवती के पेट पर बरसाए लात घूंसे, दुनिया देखने से पहले मां के गर्भ में हो गई शिशु की मौत

जन्म से पहले मिली सजा : दबंगों ने गर्भवती के पेट पर बरसाए लात घूंसे, दुनिया देखने से पहले मां के गर्भ में हो गई शिशु की मौत

BHAGALPUR :  भागलपुर जिले से एक दिल को दहलानेवाली घटना सामने आई है। जहां अपने पिता के घर आई गर्भवती को घर के लोगों ने बेरहमी से पिटाई कर दी। इस दौरान महिला के पेट पर इतने लात घूंसे मारे गए कि जन्म से पहले ही गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई। वहीं महिला की स्थिति भी गंभीर बताई जा रही है। पीड़िता का नाम पुरनी देवी पति छोटू घोष बताया गया है। 

पूरा मामला रसूलपुर थाने के खोजा धनोरा गांव से जुड़ा है। जहां रास्ते के विवाद को लेकर पुरनी देवी के पिता का  पड़ोस में रहनेवाले  सुदामा चौधरी के साथ लंबे समय से रास्ते का विवाद चल रहा था। बताया गया कि सुदामा चौधरी का परिवार पहले गंगा पार तीन टंगा में रहता था। कुछ समय पहले सुदामा चौधरी अपने बेटे चुल्हाय चौधरी के परिवार के साथ ससुराल में आकर बस गया। जिसके बाद विवाद बढ़ गया था।

डिलीवरी के लिए आई थी पिता के घर

बताया गया कि पीड़िता पुरनी देवी अपने पिता के घर डिलीवरी के लिए आई हुई थी। इसी दौरान विवाद एक बार फिर बढ़ गया। जिसके बाद सुदामा चौधरी ने अपनी बहू नीतू चौधरी के साथ मिलकर गर्भवती पुरनी देवी के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान ससुर-बहू ने मिलकर पुरनी देवी के पेट पर जमकर लात-घूंसे मारे, जिससे उसकी हालत खराब हो गई। आनन फानन में पीड़िता को अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत बता दिया।

मामले में पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए बहू नीतू चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि मामले में सुदामा चौधरी फरार बताया गया है। पुलिस ने बताया कि सुदामा चौधरी का बेटा बंगाल में रहता है। ऐसे में संभावना है कि वह अपने बेटे के पास भाग गया होगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Suggested News