बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गुप्तेश्वर पांडे को लेकर गिरिराज सिंह ने दिया बड़ा बयान, कहा कहीं से लड़ा तो जीत जायेंगे चुनाव

गुप्तेश्वर पांडे को लेकर गिरिराज सिंह ने दिया बड़ा बयान, कहा कहीं से लड़ा तो जीत जायेंगे चुनाव

BEGUSARAI : बिहार में सियासी घमासान के बीच केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे को लेकर एक बड़ा बयान दिया है जो विरोधियों की बोलती बंद कर सकती है. दो दिवसीय दौरे पर बेगूसराय पहुंचे गिरिराज सिंह ने कहा कि गुप्तेश्वर पांडे बड़े अच्छे डीजीपी रहे हैं. वे इतने चर्चित रहे हैं कि बेगूसराय क्या वो बिहार के किसी भी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे तो जीत जाएंगे. यह पूछे जाने पर कि क्या बीजेपी में उनको जगह मिलेगी तो उन्होंने कहा कि बीजेपी और जेडीयू एनडीए का हिस्सा है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. 

वही चिराग पासवान के रुख पर पूछे गए सवाल पर गिरिराज सिंह ने बड़े ही राजनीतिक अंदाज में कहा कि पता नहीं आप लोगों को कहां से चिराग पासवान के नाराज होने की बात नजर आती है. चिराग पासवान एक प्यारे और हंसमुख चेहरे वाले शख्शियत हैं. वे अच्छी अच्छी बातें करने वाले इंसान है. वह जो कुछ भी बोलते हैं वह एनडीए के लिए बोलते हैं क्योंकि वे एनडीए का एक हिस्सा है. उपेंद्र कुशवाहा के संबंध में पूछे जाने वाले एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि तीन दिन पहले उपेंद्र कुशवाहा ने महागठबंधन की गेंद की हवा निकाल दी है. 

उन्होंने कहा कि इसके पहले जीतन राम मांझी ने महागठबंधन छोड़ दिया. है ऐसे में महागठबंधन अब बचा ही नहीं है. उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा ने यह स्पष्ट कर दिया है कि नीतीश कुमार से लड़ने का माद्दा तेजस्वी यादव को नहीं है. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि बेगूसराय में एनडीए 7 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और भारी मतों से जीत दर्ज करेगी. उन्होंने कहा कि अभी सीटों का बंटवारा नहीं हुआ है. यह फैसला केंद्रीय नेतृत्व को करना है कि कौन कहां से चुनाव लड़ेगा. उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि एनडीए में कोई कड़वाहट नहीं है और एनडीए 2010 से ज्यादा वोट और  संख्या में चुनाव जीतेगी. 

इस अवसर पर उन्होंने बताया कि बेगूसराय का जोकीया गांव बिहार के लिए पहला और कॉपरेटिव सेक्टर में देश का पहला गांव बन गया है. जहाँ गाय में प्री ट्रांसफॉर्मेशन के मामले देश के लिए एक परिवर्तन साबित होगा. उन्होंने बताया कि जोकिया गांव में इन विट्रो फर्टिलाइजेशन के माध्यम से एक अच्छी गाय 96 बच्चे पैदा कर सकती है. उन्होंने कहा कि इसकी सफलता के बाद बेगुसराय में पांच बर्ष में दूध का उत्पादन तीन गुना हो जाएगा. उन्होंने भाजपा नेता जसवंत  सिंह के निधन पर दुख ब्यक्त करते हुए कहा कि जसवंत सिंह लंबे समय से भाजपा से जुड़े रहे और देश के महत्वपूर्ण पदों पर अपना योगदान दिया है. उन्होंने कहा कि मैं ही नही बल्कि पूरा भाजपा इससे शोकाकुल है. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Suggested News