भाजपा नेता ओम कुमार सिंह ने “नरेंद्र मोदी द ग्लोबल लीडरशिप” की लाखों प्रतियों का किया वितरण, पढ़िए पूरी खबर

भाजपा नेता ओम कुमार सिंह ने “नरेंद्र मोदी द ग्लोबल लीडरशिप” की लाखों प्रतियों का किया वितरण, पढ़िए पूरी खबर

PATNA : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित पुस्तक “नरेंद्र मोदी द ग्लोबल लीडरशिप” लिखा गया है. जिसके लेखक राधे कृष्ण हरि गोविंद है. इस पुस्तक की लाखों प्रतियां बिहार में नरेंद्र मोदी के समर्थक वरिष्ठ अधिवक्ता सह सोनपुर विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता ओम कुमार सिंह ने अब तक पूरे प्रदेश में अपने खर्चे से वितरित की है. 

इस पुस्तक की प्रतियां सिक्किम के राज्यपाल गंगा प्रसाद, बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह, केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय, पटना साहिब सांसद रविशंकर प्रसाद, बिहार सरकार के मंत्री प्रेम कुमार, राणा रणधीर सिंह, प्रमोद कुमार, कृष्ण कुमार ऋषि, पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ सीपी ठाकुर, संगठन मंत्री नागेंद्र जी, सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, बिहार सरकार में मंत्री नंदकिशोर यादव, भाजपा विधायक नीरज कुमार बबलू, पाटलिपुत्र के सांसद रामकृपाल यादव को ओम सिंह दे चुके हैं. 

इस संदर्भ में उन्होंने बताया कि वे मोदी के समर्थक हैं. इस किताब में मोदी के बारे में काफी विस्तार से सही और तथ्यात्मक जानकारियां दी गई है. इसी कारण से आम जन तक उन बातों को पहुंचाने के लिए वह इस किताब को खरीदकर सभी लोगों को नि:शुल्क वितरण करने का संकल्प ले चुके हैं. अभी तक लाखों प्रतियां लोगों को भेंट कर चुके हैं. 

उन्होंने बताया कि भाजपा के मौजूदा विधानसभा के कई सदस्यों, विधान पार्षद और सांसदों, राज्य मंत्रिमंडल के सदस्यों, केंद्रीय मंत्रिमंडल के सदस्यों को उन्होंने यह पुस्तक भेंट की है. भाजपा के अन्य कार्यकर्ताओं ने भी उनसे इस पुस्तक के लिए संपर्क किया है. 

Find Us on Facebook

Trending News