पहले धोखे से प्रेमी को घर बुलाया फिर कुंडी लगाकर बेटी सहित प्रेमी को जिन्दा जला दिया

पहले धोखे से प्रेमी को घर बुलाया फिर कुंडी लगाकर बेटी सहित प्रेमी को जिन्दा जला दिया

DESK :  पहले प्यार और फिर हत्या.. ऐसी कहानी आपने बहुत सुनी होंगी। कई बार ऐसा भी हुआ होगा जब परिजनों ने शान की खातिर अपने बच्चे को मौत के घाट उतार दिया होगा। ऐसे ही घटना उत्तर प्रदेश से सामने आई है। उत्तर प्रदेश के बांदा में एक युवक- युवती को प्रेम करना भारी पड़ गया। युवती के परिजन ने झूठी शान के चलते लड़का- लड़की को जिंदा जला दिया। 

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बांदा के मटौंध थाना क्षेत्र के करघा थाना क्षेत्र का है। इस सनसनीखेज वारदात के बाद प्रेमी प्रेमिका दोनों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते हैं कानपुर अस्पताल में डीआईजी और एसपी पहुंचे। ग्रामीणों से जो जानकारी मिली उसके अनुसार गांव के एक युवक का उसी गांव के युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था । जैसे ही इस बात की बनाकर प्रेमिका के परिजनों को लगी। परिजनों ने दोनों की पिटाई कर दी यहीं नहीं कमरे की कुंडी बाहर से लगाकर दोनों को जिंदा जला दिया। 


मिली जानकारी के अनुसार युवती के परिजनों ने अपनी बेटी और प्रेमी को पहले कुल्हाड़ी से मारकर घायल किया फिर कमरे को लॉक कर दिया। इसके बाद आग लगा दी।  मृतक युवक के पिता ने युवती के परिजनों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। फिलहाल कानपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है वहीं इस मामले से जुड़े 9 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पूरे मामले की जांच में जुटी पुलिस ने हुकुम सिंह, भाई लख्खू उर्फ लाखन सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। बाकि आरोपी फरार हो गए हैं। पुलिस उन्हें ढूंढने में जुटी है।

Find Us on Facebook

Trending News