बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश के ‘गंदी बात’ बोलने पर खूब बोली राबड़ी देवी... गलती और माफी को लेकर दिया बड़ा बयान

सीएम नीतीश के ‘गंदी बात’ बोलने पर खूब बोली राबड़ी देवी... गलती और माफी को लेकर दिया बड़ा बयान

पटना. बिहार विधानमंडल के दोनों सदनों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा 'पुरुष रोज रात करते हैं न' सहित अन्य प्रकार की विवादित टिप्पणी करने पर बवाल मचा हुआ है. भाजपा सहित पूरे विपक्ष ने सीएम नीतीश की जमकर आलोचना की तो बुधवार को उन्होंने अपने बयान पर माफी मांग लिया. हालांकि मुख्यमंत्री के माफी मांगने के बाद भी विपक्ष शांत नहीं हुआ है. इन सबके बीच नीतीश कुमार की विवादित टिप्पणी और फिर माफी मांगने के मुद्दे पर अब पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी टिप्पणी की है. 

उन्होंने बुधवार को सीएम नीतीश के बयान पर उनका बचाव किया. राबड़ी ने कहा कि नीतीश कुमार के मुंह से ऐसी बातें गलती से निकल गई होंगी. उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगा है. इसलिए अब इस मुद्दे पर ज्यादा बात नहीं होनी चाहिए. वहीं एक दिन पहले ही नीतीश कुमार के बयान पर उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी उनका बचाव किया था. तेजस्वी ने नीतीश की टिप्पणियों को सेक्स एजुकेशन से जोड़कर उनका बचाव किया था. 

वहीं चौतरफा आलोचनाओ से घिरने के बाद नीतीश कुमार ने बुधवार को पहले सदन के बाहर अपने बयान के लिए माफी मांगी. बाद में विधानसभा और विधान परिषद दोनों सदनों में हाथ जोड़कर माफी मांगते नजर आए. 


Suggested News