बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अक्षय तृतीया पर राधे कृष्णा ज्वेलर्स ग्राहकों को दे रहा विशेष ऑफर, मेकिंग चार्ज पर छूट के साथ गिफ्ट की होगी बौछार

अक्षय तृतीया पर राधे कृष्णा ज्वेलर्स ग्राहकों को दे रहा विशेष ऑफर, मेकिंग चार्ज पर छूट के साथ गिफ्ट की होगी बौछार

PATNA : पटना के जगदेव पथ स्थित राधे कृष्णा ज्वेलर्स में अक्षय तृतीया को लेकर ग्राहकों को विशेष ऑफर मिल रहा है। राधे कृष्णा ज्वेलर्स पटना का जाना माना ज्वैलरी शोरूम है और ये हमेशा ही पटनावासियों के लिए बेहतरीन ऑफर देता रहा है। राधे कृष्णा ज्वेलर्स के संस्थापक पवन खेमका ने बताया की इस अक्षय तृतीया में वो अपने ग्राहकों के लिए बिगेस्ट ऑफर दे रहे है। चाँदी की मेकिंग चार्ज पर 20% तक की छूट है। 


गोल्ड ज्वेलरी की मेकिंग चार्ज पर 30% तक की छूट है एवं डायमंड ज्वेलरी के मेकिंग चार्ज पर 100% की भारी छूट उपलब्ध है और साथ 20000 तक की डायमंड ज्वेलरी खरीदने पर एक लक्की कूपन मिलेगा। जिसका रिज़ल्ट 25 मई को घोषित किया जायेगा। जिसमें 1st prize Baleno car, 2nd prize Honda Activa 3rd prize 1 phone, 4th prize 1 kg pure silver, 5th prize Led Tv 6th prize Refrigerator, 7th prize AC, 8th prize smart watch, 9th prize mixer grinder, 10th prize microwave, 11th prize washing machine, Lucky draw विजेता को मिल सकता है।

उन्होंने कहा की राधे कृष्ण ज्वेलर्स में 24 कैरेट गोल्ड बार उपलब्ध है। MMTC की Gold और Silver (999) बार भी उपलब्ध है। पटनावासियों के लिए ये बहुत सुनहरा मौका है की वो इस अक्षय तृतीय पर ज्वैलरी की जम कर शॉपिंग करें और जम कर लक्की ड्रॉ और ऑफर का लाभ उठाए।

इस अक्षय तृतीया के शुभ अवसर के मौके पर ज्वेलरी की लेटेस्ट डिज़ाइन भी देखने को मिलेगी। जिसमे प्लेन गोल्ड ब्राइडल ज्वेलरी, जड़ाऊ ज्वेलरी, कुंदन ज्वेलरी, टर्किश ज्वेलरी, टेम्पल ज्वेलरी, मीणाकरी ज्वेलरी, प्लैटिनम ज्वेलरी, ट्राइबल ज्वेलरी, फैशन और आर्ट ज्वेलरी, फिलीग्री ज्वेलरी, एंटीक ज्वेलरी, बैंगल्स, ब्रेसलेट, इंगेजमेंट रिंग, गोल्ड चैन, नेकलेस, मंगलसूत्र, इत्यादि की सम्पूर्ण रेंज उपलब्ध है। 

Suggested News