नम आंखों से रघुवंश प्रसाद को पैतृक गांव में दी जाएगी अंतिम विदाई, तेजस्वी यादव भी होंगे शामिल

नम आंखों से रघुवंश प्रसाद को पैतृक गांव में दी जाएगी अंतिम विदाई, तेजस्वी यादव भी होंगे शामिल

बिहार की राजनीति के कद्दावर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव वैशाली में किया जाएगा. वैशाली जिले के महनार स्थित पानापुर गांव में सोमवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. पारिवारिक सूत्रों की माने तो  उनका पार्थिव शरीर रविवार की देर शाम पटना में पहुंचाई जाएगी. बताया जा रहा है कि फ्लाइट के जरिए उनके पार्थिव शरीर को दिल्ली से पटना लाया जाएगा. उसके बाद यहां से उनके पैतृक गांव वैशाली ले जाया जाएगा.


फिलहाल इस वक्त दिल्ली एम्स में उनके परिवार के लोग उनके साथ हैं. इसी बीच जानकारी ये भी मिल रही है कि रघुवंश प्रसाद सिंह के अंतिम संस्कार में शामिल होने लालू प्रसाद के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी जाएंगे. इससे पहले रविवार को उनके निधन की खबर सुनते ही तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर दुःख व्यक्त किया.  इसके साथ राजद से राज्यसभा सांसद मीसा भारती और प्रेमचंद गुप्ता पार्थिव शरीर का दर्शन करने एम्स पहुंचे.  उनके निधन की खबर सुनकर लालू प्रसाद यादव काफी आहत हुए हैं. लालू यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि आप इतनी दूर चले गए. निशब्द हूं, दुखी हूं. 

आपको बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह का गुरुवार को निधन हो गया. 74 साल के रघुवंश प्रसाद सिंह ने दिल्ली स्थित एम्स में दम तोड़ा जहां वो पिछले 4 अगस्त से ही इलाजरत थे. उनकी तबीयत पिछसे चार दिनों से अधिक खराब थी और यही कारण है कि वो लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर चल रहे थे. उनके निधन के बाद बिहार के सियासी गलियारे में शोक की लहर है. 


Find Us on Facebook

Trending News