बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RJD के सीनियर लीडर रघुवंश प्रसाद ने दिया इस्तीफा, कहा- लालू जी माफ कीजिए

RJD के सीनियर लीडर रघुवंश प्रसाद ने दिया इस्तीफा, कहा- लालू जी माफ कीजिए

 पटना : राजद के सीनियर लीडर रघुवंश प्रसाद सिंह ने आखिरकार पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. रघुवंश बाबू ने सादे कागज पर अपना दर्द लालू यादव के सामने बयां करते हुए पार्टी को बाय बाय कर दिया है.

रघुवंश प्रसाद ने अपने इस्तीफे के लिए पार्टी के पैड का इस्तेमाल नहीं करते हुए सादे कागज पर ही अपने हाथों से इस्तीफा लिखा है. रघुवंश प्रसाद ने लिखा है कि वो राजद में 32 साल तक रहें. इस दौरान उन्हें पार्टी में बहुत प्यार मिला लेकिन अब साथ देना संभव नहीं है. रघुवंश प्रसाद काफी वक्त से पार्टी से नाराज चल रहे थे और इसी सिलसिले में रघुवंश प्रसाद ने अपने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के पद से इस्तीफा पहले ही दे दिया था. 


गौरतलब है कि इसके बुधवार को ही RJD में नाराज चल रहे कद्दावर नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स के ICU में भर्ती करवाया गया था.उससे पहले रघुवंश प्रसाद कोरोना से संक्रमित हो गए थे. लेकिन अब रघुवंश प्रसाद ने लालू यादव की साथ छोड़ने का ऐलान कर दिया है. रघुवंश प्रसाद के पार्टी छोड़ने पर राजद को इस चुनावी साल में बड़ा नुकासान सहना पड़ सकता है. अब देखना है कि राजद इस नुकसान की भरपाई कैसे कर पाते हैं.


Suggested News